कोरोना से बचाव के लिए चलाया जागरूकता अभियान Awareness campaign for rescue from Corona






                                            सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

साहिबाबाद। बृहस्पतिवार को शालीमार गार्डन दयानंद पार्क में भाजपा  ने कोविड 19 महामारी से बचाव हेतु लोगों को जागरूक करने लिए जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन नगर निगम के सहयोग से किया गया।
        
जानकारी के अनुसार भाजपा के महामंत्री पप्पू पहलवान ने नगर गाजियाबाद के साथ मिलकर कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए एक जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया  जिसमें नगर निगम गाजियाबाद के जोनल अधिकारी  एस के गौतम ने लोगों को कोविड 19 वैश्विक महामारी से बचाव  हेतु लोगों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि सैनिटाइजर प्रयोग करें, मास्क पहन कर घर से बाहर निकलें, रात्रि में सोने से पहले गर्म पानी का भाप ले एवं देशी काढ़ा अवश्य पिये। जब तक बहुत जरूरी न हो आप अपने घरों से न निकलें। खांसते व छींकते समय मुंह और नाक को ढक ले। नियमित अंतराल में साबुन से 40 सेकेंड तक हाथ अवश्य धोये। अगर किसी भी व्यक्ति में कोरोना का लक्षण पाए तो उसे जिला सर्विलांस अधिकारी या मुख्य चिकित्सा अधिकारी को तुरंत सूचित करें। 

कार्यक्रम में मुख्य रूप से कर अधीक्षक बनारसी दास, सैनिटरी व फूड इंस्पेक्टर संजीव कुमार, राहुल शर्मा, सिमल शर्मा, सुशील भसीन, निर्मल शर्मा, जी पी सिंह संजय सिंह, राजेंद्र कोकरिया, मदनलाल गुप्ता आदि लोग उपस्थित थे ।


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment