जनता के हित में मिलकर कोरोना से लड़ें सभी दल : शाह All parties should fight Corona together in public interest: Shah





                                                     शांतिदूत न्यूज नेटवर्क 


नयी दिल्ली  । दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में बेतहाशा बढोतरी के बाद हरकत में आयी केन्द्र सरकार की ओर से कमान संभालते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने आज जहां एक ओर राजधानी के सभी राजनीतिक दलों से राजनीतिक द्वेष भुला एकजुट होकर महामारी से लड़ने की अपील की वहीं दूसरी ओर लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल का दौरा कर स्थिति की समीक्षा की और डाक्टरों तथा अन्य स्वास्थ्यकर्मियों की हौसला अफजायी भी की। अस्पतालों में मरीजों की देखभाल पर निगरानी रखने के लिए उन्होंने वार्डों में सीसीटीवी लगाने का निर्देश भी दिया।

राजधानी के सभी राजनीतिक दलों ने भी कोरोना की रोकथाम के लिए एकजुट होकर काम करने पर सहमति जतायी है। कोरोना की चुनौती से निपटने के लिए राजधानी के राजनीतिक दलों से एकजुट होने की अपील करते हुए श्री शाह ने कहा , “ हम सभी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में साथ मिलकर इस महामारी से लड़ना है। सभी दलों की एकजुटता से जनता में विश्वास बढेगा और दिल्ली की स्थिति जल्द ही सामान्य होगी। मैं सभी राजनीतिक दलों से अपील करता हूँ कि उनके कार्यकर्ता यह सुनिश्चित करें कि केंद्र सरकार द्वारा दिल्ली की जनता के लिए किये गए निर्णयों का नीचे तक कार्यान्वयन हो। सबको नए उपायों से दिल्ली में कोरोना की टेस्टिंग को बढ़ाना है।”

गृह मंत्री ने जोर देकर कहा कि इस समय राजनीतिक द्वेष को भुलाकार सभी पार्टियाँ दिल्ली की जनता के हितों के लिए साथ मिलकर काम करें। सभी दलों की एकजुटता से जनता में विश्वास बढेगा और इस लड़ाई को अधिक बल भी मिलेगा तथा दिल्ली की स्थिति जल्द ही सामान्य होगी। गृह मंत्री ने कहा कि नए उपायों से दिल्ली में कोरोना की टेस्टिंग को बढ़ाना है। उन्होंने ज़ोर देकर कहा , “ एकजुट होकर हम कोरोना महामारी से लड़ेंगे भी और जीतेंगे भी।”

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार दिल्ली में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सभी जरूरी कदम उठाएगी। रविवार को हुई बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं और सभी राजनीतिक दलों को मिलकर निचले स्तर तक इन फैसलों को बेहतर तरीके से लागू करने में योगदान देना होगा। राजनीतिक दलों से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि उनके कार्यकर्ता यह सुनिश्चित करें कि केंद्र सरकार द्वारा दिल्ली की जनता के लिए किये गए निर्णयों का नीचे तक कार्यान्वयन हो।

Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment