3 दिन पहले हुई हत्या का खुलासा Murder revealed 3 days ago



                                        हत्या के आरोपी दोनों युवक। 

                                               सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

इंदिरापुरम । थाना इंदिरापुरम पुलिस ने 3 दिन पहले एक पार्क में हुई एक युवक की हत्या के मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। यह हत्या शराब को लेकर की गई थी। 
          
जानकारी के अनुसार थाना इंदिरापुरम क्षेत्र खंड में गौर ग्रीन एवेन्यू सोसायटी के सामने पार्क में 13 जून की रात को बबलू उर्फ बंटी रैकवार की हत्या की गई थी। यह हत्या सिर में पत्थर मार के और कुचलकर की गई थी। इस मामले में थाना इंदिरापुरम के इंस्पेक्टर संजीव कुमार शर्मा और अपराध निरीक्षक सुनील कुमार सिंह की टीम ने उप निरीक्षक अजीत कुमार, हेड कांस्टेबल सुखबीर व राजकुमार,कास्टबिल योगन्द्र,अशोक व नसीम के साथ मिलकर दो युवकों को एनएच24 के सामने स्टेडियम के पास से अभयखंड इंदिरापुरम से गिरफ्तार किया है तथा उनसे हत्या में प्रयुक्त पत्थर बरामद किया गया है। 

पूछताछ में हत्या के आरोपी राहुल कुमार उर्फ हब्बा पुत्र संजय राय  निवासी अब्दुल्ली चक थाना राहुई जिला नालंदा बिहार, हाल निवासी चैकी लोधी वाली गली थाना खोड़ा तथा करण उर्फ कच्छा बनियान पुत्र राज्जन निवासी अल्लाह पुर थाना मल्लावां जिला हरदोई हाल निवासी अभय खंड 3 ने बताया कि घटना वाले दिन 13 जून को शाम को 7ः 30 बजे के करीब वे दोनों गौर एवेन्यू सोसायटी इंदिरापुरम के सामने पार्क में ब्रेंच पर बैठकर शराब पी रहे थे। उसी पार्क में मृतक बब्लू उर्फ बंटी रैकवार भी शराब पी रहा था शराब पीते पीते उनकी शराब खत्म हो गई और नशा पूरा नहीं हुआ था। तव उन्होंने बब्लू उर्फ बंटी रैकवार से शराब मांगी। उसके मना करने पर उन्होंने जबरजस्ती उसकी पेंट की जेब से शराब का पव्वा निकाल लिया। विरोध करने पर उसे मारपीट कर नीचे गिरा लिया और सिर में वही पार्क में पड़ा एक पत्थर मार-मार कर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने दोनों की निशानदेही से हत्या में प्रयुक्त पत्थर को बरामद कर लिया है और दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 



Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment