20 हजार का इनामी, लड़की का हत्यारा गिरफ्तार Reward of 20 thousand, girl's killer arrested




                        पुलिस की गिरफ्त में आया 20 हजार का इनामी शेरू उर्फ शेरखान। 

                                              सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

साहिबाबाद । थाना टीला मोड़ पुलिस द्वारा 5 दिन पहले तुलसी निकेतन में एक युवती की सरेआम हत्या करने वाला उसका सरफिरा आशिक शेरू उर्फ शेरखान पकड़ा गया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू और उसकी मदद करने वाले उसके भाई और बहनोई को भी गिरफ्तार कर लिया है। इस हत्याकांड में मदद करने वाले तीन लोग पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजे जा चुके हैं। इनाम की रकम एसएसपी ने गिरफ्तार करने वाली टीम को बराबर बराबर देने की घोषणा की है। 
           
एसएसपी गाजियाबाद कलानिधि नैथानी ने बताया कि 17 जून की रात 8 बजे के करीब तुलसी निकेतन क्षेत्र में 19 साल की युवती नैना कौर पुत्री बलदेव सिंह की चाकू से गोद कर हत्या करने के आरोपी शेरखान उर्फ शेरू को आला ए कत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। शेरू की मदद करने और छुपाने के मामले में उसके भाई इमरान तथा बहनोई रिजवान पुत्र हैदर निवासी भड़भूजे वाली मस्जिद के पास कस्बा सूरजपुर गौतम बुद्ध नगर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इससे पहले थाना टीला मोड़ पुलिस द्वारा शेरू उर्फ शेरखान की मदद करने वाले सलमान उर्फ आलू ,आशिक उर्फ आसिज तथा आमिर चैधरी को घटना के अगले दिन ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। उन्होंने शेरू पर घोषित 20 हजार की नाम की राशि को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम व अपराध शाखा को बराबर बराबर देने की घोषणा की है। एसएससी ने बताया कि इस मामले में गैंगेस्टर एक्ट लगाने के अलावा अन्य निरोधात्मक कार्रवाई भी पुलिस द्वारा अमल में लाई जाएगी, जिससे कोई दूसरा इस तरह का दुस्साहस न कर सके।

जानकारी के अनुसार टिक टॉक पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने वाला शेर खान उर्फ शेरू पुत्र  अब्दुल वहीद  निवासी एफ1 / 62 सनी बाजार मेन रोड सुंदर नगरी  थाना नंद नगरी दिल्ली अपने आप को किसी फिल्मी हीरो से कम नहीं समझता था। इसने 17 जून की रात अपने 3 साथियों के साथ 19 साल की लड़की नैना कौर की चाकू से गोदकर इसलिए हत्या कर दी थी क्योंकि उसने  और उसके घर वालों ने शेरखान के साथ शादी करने के लिए इंकार कर दिया था। शेरू की गिरफ्तारी के लिए थाना टीला मोड़, थाना साहिबाबाद पुलिस के अलावा अपराध शाखा की टीम को भी लगाया गया था तथा इसकी निगरानी एएसपी कमल किशोर को सोंपी गई थी तथा उनके सहयोग के लिए इस क्षेत्र में सीओ रहे डॉ राकेश कुमार मिश्रा (सीओ प्रथम) को भी लगाया गया था। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त स्कूटी तथा कत्ल में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है।
      
यह गिरफ्तारी शेरू के छुपने के स्थान बदलने के दौरान हर्ष विहार पंचशील कॉलोनी से रविवार की रात में की गई। गिरफ्तार करने वाली टीम में थाना अध्यक्ष टीला मोड़ रणसिंह, एसआई पारस मलिक व नरेंद्र सिंह अपराध शाखा से एसआई कृष्ण कुमार शर्मा, हेड कांस्टेबल पंकज, राजेंद्र, बालेंद्र, मनोज तथा खुर्शीद के अलावा निशांत और अवलेश मलिक थे।





Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment