कोविड - 19: डीएम और एसएसपी ने विभिन्न स्थानों का दौरा कर हालात की जायजा ली Kovid - 19: DM and SSP visited various places and took stock of the situation




  • संबंधित अधिकारियों को कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुरूप सभी गाइडलाइन का पालन सुनिश्चित कराने के दिए निर्देश।


                                                   प्रमुख संवाददाता 

गाजियाबाद। जिला अधिकारी अजय शंकर पांडेय एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कोविड-19 महामारी को दृष्टिगत रखते हुए सभी जनपद वासी कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित रहें तथा इस संबंध में पूरे जनपद में कोविड-19 के प्रोटोकाल की गाइडलाइन का पालन सुनिश्चित कराने के उद्देश्य से निरंतर संयुक्त रूप से कार्यवाही सुनिश्चित कर रहे हैं ताकि सभी जनपद वासियों को कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित बनाया जा सके। इस श्रंखला में आज दोनों ही अधिकारियों के द्वारा संयुक्त रूप से जनपद में विभिन्न स्थानों पर पहुंचकर स्थल निरीक्षण करते हुए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए गए हैं। 


जिला अधिकारी एवं एसएसपी के द्वारा संयुक्त रूप से यूपी गेट, मोहन नगर, न्यू बस अड्डा, ईटीसी तथा अन्य स्थानों का सघन रूप से स्थल निरीक्षण किया गया है। दोनों अधिकारियों के द्वारा अपने भ्रमण के दौरान धार्मिक स्थलों का भी निरीक्षण करते हैं वहां पर सैनिटाइजेशन की व्यवस्था सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन तथा अन्य प्रोटोकॉल के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं। इसी प्रकार दोनों अधिकारियों के द्वारा जनपद की ट्रैफिक व्यवस्था को प्रोटोकॉल के अनुरूप संचालित करने के संबंध में भी यातायात पुलिस के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान करते हुए कहा गया कि वर्तमान में कोविड-19 के प्रोटोकॉल का अनुपालन ट्रैफिक व्यवस्था के तहत पूर्ण रूप से सुनिश्चित कराया जाए। 

इसी प्रकार दोनों अधिकारियों द्वारा कंटेनमेंट जोन के संबंध में भी संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान करते हुए कहा कि वहां पर रोजमर्रा खाद्य सामग्री सरलता के साथ उपलब्ध रहे इसके लिए संबंधित अधिकारियों के द्वारा व्यवस्था सुनिश्चित की जाएगी। कंटेंटमेंट जोन में जो प्रतिबंधित किया गया है उसका शक्ति के साथ पालन भी सुनिश्चित कराया जाएगा। दोनों अधिकारियों के द्वारा अपने सघन भ्रमण के दौरान जनपद के गणमान्य व्यक्तियों से वार्तालाप करते हुए भी कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव करने के संबंध में सभी को जागरूक करते हुए कहा कि सभी नागरिक बाहर निकलते हुए चेहरे पर मास्क का प्रयोग आवश्यक रूप से करें तथा प्रत्येक स्थान पर सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखा जाए ताकि सभी जनपद वासी कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित बने रहें। ज्ञातव्य हो कि जिलाधिकारी एवं एसएसपी के द्वारा कोविड-19 को लेकर निरंतर रूप से जनपद में लगातार भ्रमण सुनिश्चित किया जा रहा है। 


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment