वैशाली में मिले कोरोना के दो नए मामले Two new cases of Corona found in Vaishali





                                                 सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

साहिबाबाद । ट्रांस हिंडन क्षेत्र के वैशाली में कोरोना के दो नए मामले सामने आए है। सूत्रों के अनुसार वैशाली सेक्टर पांच के सर्जन सोसायटी के भवन संख्या 564 के पंकज कुमार को कोरोना संक्रमण की संभावना के बाद दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है।

इसके अलावा एक अन्य मामला वैशाली सेक्टर चार का है। वैशाली से बीजेपी महिला पार्षद मधु सिंह के पति राजकुमार सिंह ने बताया कि संक्रमित व्यक्ति की सूचना मिलने के बाद पूरी गली में सेनेटाइज कराया गया है। इसके साथ साथ जिले के स्वास्थ्य विभाग को सूचना दी गई है। उन्होंने बताया कि संभावित मरीज श्री कुमार का दिल्ली में ऑफिस है। लॉक के चलते श्री कुमार घर से बाहर नहीं जा पा रहे थे। और अभी एक सप्ताह से दिल्ली आना जाना आरंभ किया था। वहीं बीजेपी की महिला पार्षद नीलम सिंह ने बताया कि वैशाली सेक्टर चार के भवन संख्या 306 में भी एक परिवार के सदस्य को कोरोना की पुष्टि की जानकारी मिली है।

आपको बता दें कि जिला स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन पर हर रोज सवाल खड़े हो रहे हैं। कई क्षेत्रों में कोरोना संक्रमितों की पहचान हो चुकी है लेकिन सीएमओ के बुलेटिन में इन्हें शामिल नहीं किया जाता है। इसी प्रकार रुकोविड19 के कारण हुई मौतों को भी छुपाया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक अब तक गाजियाबाद जिले में कोविड19 के संक्रमण से 5 से भी अधिक मौतें हो चुकी हैं।

Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment