एसडीएम का श्याम पार्क बाजार में छापा SDM raided Shyam Park market




                            प्रतिबंध के बाबजूद खुली दुकानों पर एसडीएम का छापा।

                                                     सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

साहिबाबाद । गाजियाबाद के उप जिला अधिकारी ने शनिवार को श्याम पार्क मेन के बाजार का औचक निरीक्षण किया। वे यह देखकर हैरान रह गए कि प्रशासन की मनाही के बावजूद कुछ दुकानदार अपनी दुकानें खोल कर बैठे हैं। उन्होंने दुकानदारों को सख्त हिदायत देकर आज छोड़ दिया कि अगली बार यही गलती की तो होगा दुकानों का चालान और भारी जुर्माना। यह दुकानें उन्होंने हिदायत देकर बंद करा दी।
     
जानकारी के अनुसार जिलाधिकारी के आदेश पर लॉक डाउन के बाद बाजार खोलने के दिन निश्चित किए गए हैं। जिसमें राजेंद्र नगर और श्याम पार्क के बाजार सोमवार से खोले जाने हैं। यह बाजार हफ्ते में 3 दिन सोमवार बुधवार तथा शुक्रवार को खोले जाने हैं । आज शनिवार को अचानक गाजियाबाद के उप जिला अधिकारी प्रशांत तिवारी ने श्याम पार्क मैन के बाजार का निरीक्षण किया तो वे यह देखकर दंग रह गये कि कुछ दुकानदार बंदी के बावजूद  अपनी दुकानों को खोल कर सामान की बिक्री कर रहे हैं। उन्होंने दुकानदारों को आज सख्त हिदायत देकर छोड़ दिया कि आज से आइंदा यदि उन्होंने नियम विरुद्ध दुकानें खोली तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने प्रतबंधित सभी दुकानें बंद करा दीं।
      
गौरतलब है श्याम पार्क मेन का बाजार थाना साहिबाबाद के सामने 20 कदम की दूरी पर है और बाजारों में बंदी के नियमों की देखभाल करना पुलिस का काम है । इसके बावजूद यह एक ऐसा बाजार है जहां शासन का कोई  नियम कानून  कुछ  दुकानदार नहीं मानते और मनमर्जी करते हैं। लॅाक डाउन के अंतर्गत भी अनेक दुकानदार चोरी छुपे दुकान खोलते रहे हैं । उन्हें न पुलिस का भय है न प्रशासन का। इसी गुप्त सूचना पर  आज यह छापा एसडीएम द्वारा मारा गया था।





Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment