स्वास्थ्य विभाग कोविड - 19 के संक्रमण से बचाव के लिए हर स्तर पर कर रहा प्रयास Health Department is making every effort to prevent infection of Kovid-19




  • जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय के नेतृत्व में विभिन्न स्तर पर कार्यवाही की जा रही है सुनिश्चित।


  • स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा आज कई स्थानों पर चलाया गया विशेष अभियान।


  • महामारी को दृष्टिगत रखते हुए की गई गहन चेकिंग लोगों को किया गया जागरूक।


                                                       सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

गाजियाबाद। कोविड-19 वैश्विक महामारी को दृष्टिगत रखते हुए समस्त जनपद वासियों को कोरोना वायरस से सुरक्षित करने के उद्देश्य से जिला अधिकारी अजय शंकर पांडेय के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों द्वारा विभिन्न स्तर पर कार्यवाही लगातार सुनिश्चित की जा रही है ताकि सभी जनपद वासियों को कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित रखा जा सके। 


इस कड़ी में आज कोरोना-19 टीम जिला अस्पताल  गाजियाबाद  से  एनटीईपी टीम  व आरबीएसके की टीम  अलग-अलग क्षेत्रों  में जाकर  लोगों की स्क्रीनिंग की गई। गाजियाबाद क्षेत्र मे कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति के घर के आसपास के घरों पर टीमों के सदस्यों द्वारा कोरोना वायरस के प्रति स्क्रीनिंग की, जिसमें टीमों द्वारा घर-घर जाकर प्रत्येक सदस्यों का हालचाल  व बाहर से आने वाले सदस्यों के बारे में भी जानकारी एकत्रित की  गयी।  स्वास्थ्य विभाग की तरफ से एनटीईपी (टीबी)  विभाग के  महेश कौशिक, नीरज कुमार शर्मा, रविंद्र कुमार भोजपुर, रविंद्र कुमार द्वितीय,   राकेश कुमार बम्हेटा, पवन कुमार, गौतम सिंह, रविंद्र कुमार  लोनी, कपिल कुमार , राजेंद्र सिंह, राजेश कुमार शर्मा, रविंद्र चैधरी , प्रणेश कुमार दुबे एवं आरबीएसके की टीम की तरफ से डॉक्टर नवनीत कौशिक ,डॉक्टर आशुतोष सिंह, डॉ सुशांन्त, डॉ वाहिद, डॉक्टर अरविन्द कुमार, वरुण शर्मा, दीपक वत्स, स्वास्थ्य केंद्र भोजपुर, लोनी से हैल्थ सुपरवाइजर  आर के शर्मा, डासना से हेल्थ सुपरवाइजर गोविन्द सिंह, इंद्रजीत शर्मा ,मुरादनगर  के हैल्थ सुपरवाइजर जयप्रकाश, श्रीपाल व योगेश , मनोज कुमार बीपीएम लोनी और विश्व स्वास्थ्य संगठन की टीम सदस्यों के साथ सभी ने अपना योगदान दिया। 

स्वास्थ्य विभाग की समस्त टीमों के कार्य की स्थानीय  लोगों ने सराहनीय प्रशंसा की। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर एनके गुप्ता ने जानकारी देते हुए अवगत कराया है कि जनपद वासियों को कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित करने के उद्देश्य से आगे भी निरंतर रूप से इसी प्रकार की कार्यवाही जनपद में सुनिश्चित की जाएगी ताकि सभी जनपद वासियों  को कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित किया जा सके। 


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment