लाॅकडाउन 0.4 को सफल बनाने के लिए डीएम ने व्यापारियों से मांगे सुझाव DM asks traders to make lockdown 0.4 a success





  • व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों के साथ कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी ने की बैठक


                                                              प्रमुख संवाददाता 

गाजियाबाद। कोविड-19 वैश्विक महामारी को दृष्टिगत रखते हुए कोरोना वायरस के संक्रमण से सभी जनपद वासियों को सुरक्षित बनाने के लिए जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय के द्वारा निरंतर रूप से विभिन्न स्तर पर कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है। कोविड-19 वैश्विक महामारी को दृष्टिगत रखते हुए सरकार के द्वारा लॉक डाउन 4 शुरू किया गया है। जनपद में लॉक डाउन 4 के दौरान सभी गतिविधियां कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुरूप संपन्न हो इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय के द्वारा गहन समीक्षा करते हुए तैयारी सुनिश्चित की जा रही है ताकि लॉक डाउन 4 के दौरान सभी जनपद वासियों को सुरक्षित करने के उद्देश्य से सरकार द्वारा दी गई छूट को मानकों के अनुसार संचालित कराया जा सके। 

इस श्रंखला में जनपद में लॉक डाउन 4 के दौरान बाजार खोले जाने की व्यवस्था सुनिश्चित की गई है, इसे सफल बनाने के उद्देश्य से जिला अधिकारी अजय शंकर पांडेय के द्वारा कलेक्ट्रेट के सभागार में बैठक करते हुए व्यापारी मंडल के प्रतिनिधियों से सुझाव आमंत्रित किए गए हैं ताकि कोविड-19 के प्रोटोकाल के अनुरूप जनपद में बाजार खुलवाए जाने की व्यवस्था सुनिश्चित की जा सके। इस अवसर पर जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने सभी व्यापारी प्रतिनिधि मंडल के सदस्यों का आह्वान करते हुए कहा कि कोविड-19 वैश्विक महामारी को दृष्टिगत रखते हुए सभी को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए बाजार में दुकानों का संचालन करते हुए कोविड-19 के प्रोटोकाल का पूर्ण रूप से अनुपालन सुनिश्चित किया जाए।

सभी दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग तथा सैनिटाइजेशन एवं सभी के द्वारा  मास्क लगाए जाने की व्यवस्था व्यापारियों के द्वारा सुनिश्चित की जाएगी। यहां पर कोविड-19 को दृष्टिगत रखते हुए व्यापारी मंडल के प्रतिनिधियों द्वारा जिला अधिकारी को लिखित रूप में बाजारों के संचालन के लिए सुझाव उपलब्ध कराए गए हैं, जिस पर जिला प्रशासन के द्वारा अंतिम निर्णय लेते हुए जनपद में बाजार खोलने की व्यवस्था सुनिश्चित की जाएगी। बैठक में उपायुक्त उद्योग केंद्र, उपायुक्त श्रम विभाग तथा अन्य संबंधित अधिकारी गण तथा व्यापारी मंडल के सम्मानित प्रतिनिधि गणों के द्वारा भाग लिया गया। 


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment