केजरीवाल ने दिल्ली के सांसदों के साथ कोरोना वायरस पर की चर्चा, कहा- एक साथ लड़ना होगा Kejriwal discusses Corona virus with Delhi MPs, says - will have to fight together





                                                        शांतिदूत न्यूज नेटवर्क 

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी के सांसदों के साथ कोरोना वायरस से निपटने के तरीकों पर चर्चा की और कहा ‘‘ हमे एक साथ लड़ना होगा।’’ वीडियो कॉन्फ्रेंस में भाजपा के लोकसभा सांसदों और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सासंदों ने मुख्यमंत्री के साथ कोविड-19 के संक्रमण को फैलने से रोकने के तरीकों पर चर्चा की। केजरीवाल ने ट्वीट किया कि दिल्ली के लोकसभा और राज्यसभा सांसदों के साथ कोरोना वायरस पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा चर्चा की। कई सांसदों ने अच्छे सुझाव दिए है, उनको सरकार जल्द ही लागू करेगी। इस लड़ाई को हम सबको एकजुट हो कर लड़ना है।

कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए दिल्ली के संवदेनशील इलाकों में एक लाख रैपिड एंटीबॉडी परीक्षण कराने सहित पांच सूत्रीय कार्य योजना की घोषणा करने के एक दिन बाद केजरीवाल ने यह बैठक की। राष्ट्रीय राजधानी में भाजपा के सात लोकसभा सांसद और आप के तीन राज्यसभा सांसद है। दिल्ली स्वास्थ्य विभाग के अनुसार राष्ट्रीय राजधानी में अभी तक कोरोना वायरस के 576 मामले सामने आए हैं।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment