ब्लैकमेल कर दुष्कर्म का आरोप Blackmail accused of misdemeanor



                                                    दुराचार का आरोपी जिम ट्रेनर । 
                                                           

                                                            सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 
साहिबाबाद । साहिबाबाद थाना क्षेत्र की शालीमार गार्डन कालोनी में एक महिला से जिम ट्रेनर ने ब्लैक मेल कर उसके साथ जबरन शारीरीक संबंध बनाने का  मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तथा उससे पूछ ताछ जारी है।
            
महिला ने पुलिस को दी गयी तहरीर में बताया है कि शालीमार गार्डन में एक जिम में वह जिम करने जाती थी। जहां जिम ट्रेनर व मालिक योगेश सिद्धू है। वह उस पर लगातार गंदी नजर रखता था। एक दिन उसको जिम में कोई और नहीं था तथा वह अपने कपड़े रूम में बदल रही थी। उसने चेंजिंग रूम के ऊपर से उसकी फोटो खींच ली और इसके बाद वह उसे  ब्लैक मेल कर शारीरिक संबंध बनाने की धमकी देने लगा। इसके बाद उसने महिला को अपने घर बुलाने का दबाव बनाया । बाद में आरोपी को अपने घर बुलाकर उसके  साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए और उसका भी वीडियो बना लिया। इसके बाद भी आरोपी  लगातार उसे परेशान करता और ब्लैकमेल करता रहा ।
         
 सिद्धू के ब्लैकमेल से परेशान होकर पीड़ित महिला ने आरोपी  के खिलाफ साहिबाबाद थाने में जाकर लिखित में तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी योगेश सिद्धू को उसके जिम से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
       
सीओ साहिबाबाद डॉ राकेश मिश्रा ने बताया कि शालीमार गार्डन निवासी एक महिला ने साहिबाबाद थाने में अपने जिम ट्रेनर पर रेप का आरोप लगाया था। शिकायत के आधार पर जिम ट्रेनर योगेश सिद्धू को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला की शिकायत पर धारा 376 आईपीसी में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा जांच की जा रही है।




Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment