कांवड़ यात्रा संपन्न होने पर डीएम ने जनपद के सभी अधिकारियों को दी बधाई Congratulations to all officers of the district on completion of Kannada tour




सभी के द्वारा सहयोग करने पर उनके कार्य की, की गई सराहना।

गाजियाबाद , ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )  जनपद गाजियाबाद में कावड़ यात्रा एवं श्रावण शिवरात्रि का पर्व प्रदेश सरकार की मंशा के अनुरूप सकुशल, सुरक्षित सम्मानजनक एवं महाकुंभ की तरह संपन्न होने में समस्त विभागीय अधिकारियों तथा जनपद के सम्मानित नागरिकों के द्वारा जिला प्रशासन का जो सहयोग प्रदान किया गया है उसके लिए जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने सभी का हृदय से धन्यवाद करने के साथ साथ उन्हें बधाई दी है। 

उन्होंने जनपद के समस्त सम्मानित नागरिकों का आह्वान किया कि उनके द्वारा श्रावण शिवरात्रि के महाकुंभ को अपना उत्सव समझते हुए महाकुंभ के रूप में संपन्न कराया गया है। जनपद के सभी नागरिक इस कार्य के लिए बधाई के पात्र हैं। इसी प्रकार उन्होंने जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन, नगर निगम, नागरिक सुरक्षा आदि विभागीय अधिकारियों के द्वारा की गई कड़ी मेहनत के लिए भी उनका धन्यवाद किया है और उनके कार्य की सराहना की है। 

जिलाधिकारी ने कहा कि इस वर्ष कावड़ यात्रा एवं सावन शिवरात्रि का पर्व जनपद में अलग इतिहास के साथ संपन्न हुआ है, जिसमें पूरे कावड़ यात्रा एवं श्रावण शिवरात्रि के पर्व पर सभी शिविरों में स्टील के बर्तन का प्रयोग करते हुए कावड़ यात्रा को प्लास्टिक मुक्त बनाने का प्रथम बार कार्य किया गया है। इसी प्रकार इस बार की कावड़ यात्रा एवं सावन शिवरात्रि के महा पर्व में ग्रामीण लोगों, ग्राम प्रधानों को जोड़कर जिला प्रशासन के द्वारा नई शुरुआत की गई, जिससे इस कावड़ यात्रा को और अधिक सफलता के साथ सम्मान संपन्न कराया जा सका है। इसके लिए सभी ग्राम प्रधान एवं ग्रामीण जनता भी धन्यवाद के पात्र हैं। 


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment