पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार रुपये का एक इनामी बदमाश गिरफ्तार Arrested 25 Crore Bombs In Police Shootout



कब्जे से अवैध असलाह व लूट का मोबाइल बरामद 

इंदिरापुरम  ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )   थाना इंदिरापुरम पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चैकिंग के दौरान ग्रीन बेल्ट साई मंदिर के पास वसुंधरा पर कार सवार संदिग्ध व्यक्तियों को रोकने का इशारा किया गया पर नही रुके तथा भागते हुए बदमाशों द्वारा जान से मारने की नियत से पुलिस पार्टी पर फायर किया गया, पुलिस पार्टी की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जिसका नाम सचिन है और 25हजार का उस पर इनाम घोषित है । 
    
एसएसपी गाजियाबाद  सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि थाना इंदिरापुरम पुलिस को  मुखबिर से सूचना मिली थी  कुछ बदमाश  लूट के इरादे से आने वाले हैं  की सूचना पर कार्रवाई की गई  तथा वैशाली चौकी इंचार्ज अंजी अंजनी कुमार  एवं थानाध्यक्ष इंदिरापुरम संदीप कुमार सिंह  की टीम ने  बदमाशों को  तलाशी शुरू की  तभी  साईं मंदिर इन बेल्ट के पास  एक स्विफ्ट कार आती दिखाई दी जिसे रुकने का इशारा किया गया लेकिन बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर गोली चला दी।  इसदौरान   पुलिस ने बदमाशों को चारों ओर से घेर कर  उन्हें  आत्मसमर्पण करने के लिए मजबूर किया गया लेकिन बदमाश पुलिस पर फायर करते रहे।  जिसमें जवाबी कार्रवाई में  एक बदमाश के पैर में गोली लग गई  और दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। गिरफ्तार बदमाश सचिन पुत्र वेद प्रकाश निवासी सरोजनी नगर थाना विजयनगर, गाजियाबाद घायल हो गया जो  ग्राम गेसुपुर थाना मेरठ का मूल निवासी है ।  जिसको गिरफ्तार कर उपचार हेतु नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस पर थाना इंदिरापुरम में लूट का मुकदमा कायम है तथा यह वांछित चल रहा था तथा यह  25000 का इनामी बदमाश है । गिरफ्तार बदमाश श्रवण गैंग का सक्रिय सदस्य है, जिसके कब्जे से एक तमंचा 315 बोर मय 3 जिंदा व एक खोखा कारतूस 315 बोर, बरामद किया गया है ।

थाना इंदिरापुरम क्षेत्र में की गई एक लूट की वारदात का इससे मोबाइल फोन बरामद हुआ है । मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार बदमाश का एक साथी फरार हो गया जिसकी गिरफ्तारी हेतु टीम बनाकर तलाश की जा रही है।
गिरफ्तार बदमाश के विरुद्ध दिल्ली-एनसीआर में लूट व चोरी के दर्जनभर अभियोग पंजीकृत है।


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment