ट्रांस हिंडन क्षेत्र से भारी संख्या में राम भक्त धर्मसभा में पहुंचे A large number of Ram devotees arrived from the Trans Hundan region




साहिबाबाद,  ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )  ट्रांस हिंडन क्षेत्र से भारी संख्या में राम भक्तों का दल जयकारे लगाते हुए धर्मसभा के लिए बसों से दिल्ली पहुंचे। राम भक्तों में अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर भारी जोश दिखाई दे रहा था। आरएसएस, बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद समेत कई हिन्दू संगठनों के पदाधिकारी व कार्यकर्ता दिल्ली के लिए रवाना हुए। भागवा रंग की टोपी, हाथों में झण्डें, कई गेरूआ रंग में रंगे हुए भारी उत्साह के साथ धर्मसभा में जाने के लिए बसों में सवार हो रहे थे। क्षेत्र के बीजेपी के सभी पार्षदों ने भी अपने स्तर पर लोगों को बसों में भर धर्मसभा के लिए ले जा रहे थे।

लाजपत नगर, श्यामपार्क, राजेन्द्र नगर, करेहड़ा गांव, राजीव कालोनी से भारी संख्या में लोग धर्मसभा के लिए सुबह ही तैयार हो कर बसों में सवार होने लगे थे। शालीमार गार्डेन में सरदार सिंह भाटी के नेतृत्व में भारी संख्या में लोग गये। करेहड़ा गांव से विजेन्द्र सिंह चैहान और संजय चैहान के नेतृत्व में राम भक्तों का दल धर्मसभा के लिए प्रस्थान किया। राजीव कालोनी से सुजीत गिरि ने रामभक्तों का नेतृत्व किया। 

वसुंधरा सेक्टर 3 स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर से बसों के द्वारा भारी संख्या में राम भक्तों ने विश्व हिंदू परिषद और संत समाज के आह्वान पर अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए दिल्ली के रामलीला मैदान  धर्मसभा में प्रस्थान किया। रामलला के वास्ते खाली कर दो रास्ते, राम लला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे, एक ही नारा एक ही नाम जय श्रीराम जय श्रीराम, जैसे नारों से वातावरण गूंज उठा।

दूसरी तरफ वार्ड 54 के पार्षद मंजू त्यागी और उनके पति विनित त्यागी अलग बस में राम भक्तों को लेकर धर्म सभा के लिए गए। इस मौके पर विमलेश तिवारी, भास्कर झा, नितिन चैधरी, विजय पांडे ,राजेश जोशी, राम अभिनव , चंद्र त्रिपाठी , विपिन , अनिल चैधरी, आर डी त्रिपाठी , आदित्य, राधे श्याम , बी डी शर्मा , विशाल श्रीवास्तव, नितिन जैन,  अमरेश चैधरी व आयुष ने सहयोग किया।


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment