बुधवार को हुईं चार झपटमारी Four winters on Wednesday



साहिबाबाद, ( सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो )  हिंडनपार क्षेत्र  साहिबाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में 4 मोबाइल फोन लूटे जाने की वारदातें हुई हैं। इस तरह बुधवार का दिन मोबाइल झपट मारो के नाम रहा।       
           
पहली घटना थाना इंदिरापुरम क्षेत्र के वसुंधरा सेक्टर 13 में एक टेंट की दुकान पर काम करने वाले युवक के साथ हंई, जिसमें बाइक सवार दो बदमाशों ने उसका मोबाइल फोन लूटा और मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस को 100 नंबर पर की है। पीड़ित रवि वर्मा निवासी प्रताप गढ़ फिलहाल वसुंधरा सेक्टर 13 में रह रहा है। रवि वर्मा  सेक्टर 13 में ही एक टेंट की दुकान पर बिजली का काम करता है। शाम को लगभग 6.30 बजे अपनी दुकान से वापिस लौट रहा था। इस दौरान दुकान से कुछ ही दूरी पर सेक्टर 13 में ही बाइक सवार बदमाशो ने रवि वर्मा से मोबाइल लूट कर फरार हो गया। पीड़ित का कहना है कि बाइक पर नम्बर प्लेट नहीं थी। 
          
दूसरी घटना थाना इंदिरापुरम क्षेत्र के आदित्य माल के पास हुई जिसमें शिप्रा सनसिटी निवासी आदिल बुधवार की शाम 7.15 बजे आईसीआई बैंक से पैसा निकाल कर घर बापस आ रहे थे तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उनका मोबाइल फोन झपट लिया। आदिल घटना के समय मोबाइल फोन पर बात कर रहे थे।
       
तीसरी घटना निशा जयंत नाम की लड़की से हुई। निशा जव जयपुरिया मॉल के पास से पैदल-पैदल घर की ओर जा रही थी तभी बुधवार की दोपहर तीन बजे दो पहिया वाहन सवार दो बदमाशों ने उसका मोबाइल फोन लूट लिया। निशा ने घटना की शिकायत थाना इंदिरापुरम में दी है।
     
चैथी घटना इंदिरापुरम ज्ञान खंड प्रथम में हुई इसमें आरती पुत्री विवेक झा निवासी ज्ञान खंड प्रथम से मोबाइल सवार दो बदमाशों ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया। इसके बाद पीड़ित ने इंदिरापुरम थाने पहुंच कर मामले की शिकायत दी है। 
    
थानाध्यक्ष इंदिरापुरम नजीर अली ने बताया कि वे सभी मामलों की जांच करा रहे हैं और जल्दी ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा ।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment