रायबरेली में बड़ा ट्रेन हादसा, न्यू फरक्का एक्सप्रेस पटरी से उतरी, 7 की मौत Big train accident in Rae Bareli, New Farakka express derailed, 7 killed



लखनऊ। मालदा टाउन से नई दिल्ली जा रही न्यू फरक्का एक्सप्रेस के इंजन और पांच डिब्बे उत्तर प्रदेश में रायबरेली के निकट बुधवार की सुबह पटरी से उतर गए जिसमें कम से कम 7 लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हैं। यह हादसा रायबरेली के निकट हरचन्दपुर के बाबापुर के पास सुबह करीब छह बजे हुआ। अधिकारियों ने बताया कि चिकित्सकों के एक दल को दुर्घटना राहत मेडिकल वैन से मौके के लिए रवाना कर दिया गया है। दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन (मुगलसराय) में आपात हेल्पलाइन नंबर स्थापित किया गया है।



ANI UP
@ANINewsUP
 #UPDATE 6 dead and 20 injured after 6 coaches of New Farakka Express train derailed 50 m from Harchandpur railway station this morning. NDRF teams from Lucknow and Varanasi have reached the spot.

8:50 AM - Oct 10, 2018
28
21 people are talking about this
Twitter Ads info and privacy
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है। प्रमुख सचिव सूचना अवनीश अवस्थी ने भाषा को बताया कि अभी तक चार यात्रियों के मरने की सूचना है। अधिकारियों ने हताहतों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई है। रेलवे के सूत्रों के अनुसार, रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष अश्विनी लोहानी दुर्घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।





ANI UP
@ANINewsUP
 New Farakka Express train derailment in #Raebareli: CM Yogi Adityanath has announced Rs 2 Lakh ex-gratia to the next of the kin of the deceased and Rs 50,000 compensation for those with serious injuries.

9:13 AM - Oct 10, 2018
46
See ANI UP's other Tweets
Twitter Ads info and privacy
उत्तर रेलवे के डीआरएम सतीश कुमार ने बताया कि यह दुर्घटना आज सुबह छह बज कर पांच मिनट पर हुई। शुरूआती सूचना के अनुसार करीब एक दर्जन लोग घायल हैं। कुमार के मुताबिक अधिकारियों की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो गयी है। अवस्थी ने बताया कि मुख्यमंत्री ने आला अधिकारियों को घटनास्थल पर पहुंचने का आदेश दिया है। दुर्घटना के कारण इस मार्ग की सभी अप और डाउन लाइनों पर रेल यातायात बाधित है।






Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment