चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता पद्‍मा शुक्ला कांग्रेस में शामिल Senior BJP leader Padma Shukla joins Congress after big election



भोपाल। चुनावी साल में भाजपा को बड़ा झटका लगा है। पार्टी की वरिष्ठ नेता पद्‍मा शुक्ला ने सोमवार सुबह भाजपा से इस्तीफा देकर छिंदवाड़ा में कमलनाथ के सामने कांग्रेस की सदस्यता ले ली।

कांग्रेस में शामिल होने के बाद पद्‍मा शुक्ला ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। शुक्ला ने शिवराज सरकार में मंत्री संजय पाठक को भी कठघरे में खड़ा किया। वहीं पद्‍मा के कांग्रेस में शामिल होने पर भाजपा नेताओं ने चुप्पी साध ली है। शुक्ला के कांग्रेस के टिकट पर कटनी के विजयराघवगढ़ से चुनाव लड़ने की चर्चा है।

विजयराघवगढ़ से वर्तमान में भाजपा के संजय पाठक विधायक हैं। 2013 के विधानसभा चुनाव में पदमा शुक्ला ने भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था। चुनाव में वे उस समय कांग्रेस के उम्मीदवार संजय पाठक से 900 वोटों से चुनाव हार गई थीं, लेकिन एक साल के अंदर ही संजय पाठक कांग्रेस से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हो गए थे और उपचुनाव में भाजपा से विधायक चुने गए और बाद में शिवराज कैबिनेट में मंत्री भी बने। संजय पाठक के भाजपा में शामिल होने के बाद से ही पद्‍मा शुक्ला पार्टी से नाराज चल रही थीं।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment