चोर दरवाजे से बिहार के मुख्यमंत्री बनें नीतीश कुमार: तेजस्वी यादव Nitish Kumar to become Chief Minister of Bihar with thief door: Tashavi Yadav



नयी दिल्ली। तेजस्वी यादव ने एक टीवी चैनल में नीतीश कुमार पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि वह चोर दरवाजे से बिहार के मुख्यमंत्री बने हैं। इसी के साथ तेजस्वी ने कहा कि जनादेश ने महागठबंधन को वोट दिया था और नीतीश ने उसे तोड़ा है और फिर बीजेपी के समर्थन से मुख्यमंत्री बने। यह तो जनादेश का अपमान है।
तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि नीतीश कुमार का बीजेपी में मन भी नहीं लग रहा है। इसी के साथ उन्होंने पिता लालू प्रसाद यादव की बात करते हुए कहा कि मेरे पिता ने मुझे ही नहीं बल्कि पलटू चाचा को भी मुख्यमंत्री बनाने का काम किया है। आजकल के नौजवानों से हम यहीं कहना चाहते है कि आप राजनीतिक और सामाजिक तौर पर जागरुक रहे, ताकि सरकार की व्यवस्थाओं का आपको पता रहें।

नीतीश के साथ गठबंधन को लेकर तेजस्वी ने कहा कि हमें उनपर कोई भरोसा ही नहीं है। हम तो अभी भी उनका सम्मान कर रहे हैं तभी तो उन्हें चाचाजी कहते हैं और हमारे पिताजी का मानना है कि उनके पेट में दांत हैं। जो कोई उन्हें आगे बढ़ाता है वह उसी को काट लेते हैं। 


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment