जेटली से मिलने के माल्या के दावे के बारे में जानकर पूरी तरह स्तब्ध हूं: केजरीवाल Kejriwal is totally shocked to know about Mallya's claim to meet Jaitley: Kejriwal



नयी दिल्ली। देश छोड़कर भागने से पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली से मिलने के विजय माल्या के खुलासे को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को ‘पूरी तरह से सकते’ में डालने वाला बताया। कई ट्वीटों की श्रृंखला में केजरीवाल ने पूछा, ' वित्त मंत्री अब तक यह सूचना क्यों छुपा कर रखे हुए थे।' केजरीवाल ने इसे बेहद सकते में डालने वाला बताया है। 

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ट्वीट में कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, नीरव मोदी के देश छोड़कर जाने से पहले उससे मिलते हैं। विजय माल्या के देश से छोड़कर जाने से पहले वित्त मंत्री उससे मिलते हैं। इन बैठकों में क्या पकाया जा रहा था? जनता यह जानना चाहती है।' किंगफिशर एयरलाइन के पूर्व प्रमुख 62 वर्षीय विजय माल्या ने लंदन में संवाददाताओं को बताया कि वह बैंकों से जुड़े मामलों को निपटाने के लिए मंत्री से मिले थे। ।

माल्या ने मंत्री का नाम लिए बिना कहा है , ' मैं भारत से इसलिए आया क्योंकि मुझे जिनेवा में एक बैठक में हिस्सा लेना था। देश छोड़ने से पहले मैं वित्त मंत्री से मिला और उन्हें बैंक से जुड़े मामलों को निपटाने की पेशकश की।' हालांकि जेटली ने माल्या के बयान को खारिज कर दिया और कहा है कि उन्होंने माल्या को 2014 के बाद से मिलने का कोई समय नहीं दिया लेकिन शराब कारोबारी राज्य सभा सदस्य के रूप में अपने पद का गलत इस्तेमाल करके उनसे संसद में मिले। 





Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment