भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी: मोदी ने दिया अजेय भारत-अटल भाजपा का नारा, कहा- सिद्धांतों पर चलेगी पार्टी BJP National Executive: Modi has given the invincible Indo-Atal BJP slogan, said- Party will go on principles



पहले दिन पार्टी अध्यक्ष शाह ने दावा किया कि भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव में 2014 से भी ज्यादा सीटें जीतेगी

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक के आखिरी दिन रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी। नरेंद्र मोदी ने अजेय भारत-अटल भाजपा का नारा दिया। उन्होंने कहा- भारत कभी भी किसी के वशीभूत नहीं हुआ और भाजपा अपने सिद्धांतों पर ही चलेगी। मोदी ने महागठबंधन को लेकर तीन शब्द इस्तेमाल किए। उन्होंने कहा- नेतृत्व का पता नहीं, नीति अस्पष्ट और नीयत भ्रष्ट।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बताया, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में कहा, "अटल जी ने भाजपा के विचार, संस्कार और भाजपा के नेतृत्व को एक नई ऊंचाई दी। आज हमारा सूरज तो चला गया लेकिन हम जो सितारें है वो चमकर इस विचारधारा के प्रकाश को आगे ले जाएं। हम सत्ता को कुर्सी के रूप में नहीं देखते बल्कि सत्ता को जनता के बीच में काम करने का उपकरण समझते हैं।"

विपक्ष के पास न नेता, न नीति : केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि महागठबंधन के पास न तो कोई नेता और और न ही नीति। इसलिए विपक्ष बुरी तरह से हताश हो चुका है। उनका एकमात्र एजेंडा केवल मोदी को रोकने का है। 

शाह ने कहा- 2014 से ज्यादा सीटें जीतेगी भाजपा : भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शनिवार को अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में शुरू हुई। पहले दिन 2019 लोकसभा चुनाव की रणनीति और मुद्दों पर चर्चा हुई। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को दावा किया कि भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव में 2014 से भी ज्यादा सीटें जीतेगी। शाह ने बैठक में अजेय भाजपा का नारा भी दिया। उन्होंने कहा, ''महागठबंधन एक ढकोसला, भ्रांति और झूठ है। इसमें शामिल पार्टियां 2014 में भाजपा से हार चुकी हैं। गठबंधन बेअसर साबित होगा।''

अविश्वास प्रस्ताव कांग्रेस की हानिकारक नीति :  उन्होंने कहा, "अविश्वास प्रस्ताव दो स्थितियों में लाया जाता है। सरकार बहुमत गंवा दे या सरकार जनता के लिए चिंता का विषय बन जाए। इन स्थितियों के बिना भी विपक्ष इसे लेकर आया। यह उनकी हानिकारक राजनीति दर्शाता है।"


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment