जीडीए द्वारा सिटी फॉरेस्ट कार्निवाल का आयोजन City Forest Carnival organized by GDA




                                                           सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो  

                                            कार्निवाल का उदघाटन करते विधायक व मेयर। 


साहिबाबाद । गाजियाबाद विकास प्राधिकरण द्वारा अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट सिटी फॉरेस्ट साहिबाबाद में कार्निवाल का आयोजन किया गया। इस अवसर पर अनेक योजनाओं का लोकार्पण किया गया तथा सांस्कृतिक आयोजन किए गए।
        
समारोह की मुख्य अतिथि गाजियाबाद नगर निगम की मेयर आशा शर्मा तथा विशेष अतिथि साहिबाबाद के विधायक सुनील शर्मा थे। समारोह की अध्यक्षता जीडीए उपाध्यक्ष कंचन वर्मा ने की । इस अवसर पर आशा शर्मा व सुनील शर्मा ने दीप जलाकर सिटी फॉरेस्ट कार्निवाल का उद्घाटन किया। अपने संबोधन में आशा शर्मा ने सिटी फॉरेस्ट को गाजियाबाद की शान बताया और कहा कि आज जनता के लिए जीडीए द्वारा दो पुस्तकालय , रेस्टोरेंट,टिकट काउंटर, सूचना केंद्र, ओपन थिएटर आदि की सौगात दी हैं।
     
इस अवसर पर विधायक सुनील शर्मा ने कहा कि यह उनके लिए सौभाग्य की बात है कि उनके विधानसभा क्षेत्र में सिटी फॉरेस्ट के अंदर आज अनेक योजनाओं का लोकार्पण किया गया। इस  मौके पर उन्हें शामिल होने का मौका मिला उन्हें इसकी खुशी है। सिटी फॉरेस्ट में जहां पुस्तकालय लोगों को जानकारियां देंगे वही पर्यावरण संबंधी पुस्तकालय से लोगों को पर्यावरण का संरक्षण करने में मदद मिलेगी। ओपन थिएटर जिसमें 500 लोगों के बैठने की व्यवस्था है मनोरंजन करेगा तथा कैंटीन मैं अपने छोटे मोटे आयोजन लोग कर सकेंगे। इस अवसर पर खेतान पब्लिक स्कूल, इंदिरापुरम पब्लिक स्कूल, डीपीएस सिद्धार्थ विहार, दिवाकर पब्लिक स्कूल तथा ठाकुर द्वारा स्कूल के छात्र छात्राओं में सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए तथा सुदर्शन ग्रुप द्वारा योग की प्रस्तुति दी गई। गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के सचिव संतोष राय ने धन्यवाद ज्ञापित किया।





Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment