6 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का शुभारंभ Development works worth Rs 6 crores started


                                                   सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

                                    विकास कार्यों का उदघाटन करते सांसद व विधायक 


साहिबाबाद । नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर साहिबाबाद के विधायक  के प्रस्ताव पर स्थानीय सांसद व  केंद्रीय मंत्री द्वारा 6 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास गरिमरगार्डन में आयोजित एक समारोह में किया गया। 
     
स्थानीय सांसद ,केन्द्रीय मंत्री व जनरल वीके सिंह  ने उदघान अवसर पर  कहा कि केंद्र प्रदेश की भाजपा सरकार में विकास रफ्तार पकड़ी हुई है। वे विधायक सुनील शर्मा को धन्यवाद देते हैं जिनके प्रस्ताव पर विकास कार्य हो रहे हैं। इस कार्यक्रम के लिए नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के दिन को चुना गया यह हमारा सौभाग्य है। प्रदेश के  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में प्रदेश में विकास की गाथा लिखी जा रही है  प्रदेश और देश में विकास हो रहा है।
    
सुनील शर्मा विधायक साहिबाबाद ने कहा कि जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार केंद्र में और प्रदेश में आई है तभी से देश में और प्रदेश में विकास की बुलेट ट्रेन की रफ्तार के भांति हो रहा है। साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र में हर तरफ विकास हो रहा है। विकास कार्यों में एलिवेटेड रोड मेट्रो, रैपिड रेल, फ्लाईओवर ,अंडर पास ,सड़कें आदि से साहिबाबाद जाम मुक्त हो चुका है। खोड़ा कॉलोनी में विकास के जितने कार्य अब हो रहे हैं  उतने पिछले 50 साल में भी नहीं हुए स्ट्रीट लाइट से खोेड़ा जगमगा रहा है। माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी एवं हमारे संरक्षक जनरल डॉ वीके सिंह जी के आशीर्वाद से साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र एक नई गाथा लिख रहा है। उन्होंने कार्यक्रम में आए हुए सभी पदाधिकारी कार्यकर्ता का अभिवादन किया।




Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment