दहला गोपालगंज: 24 घंटे में तीन को मारी गोली, 2 की मौत Dahla Gopalganj: Three shot dead in 24 hours, 2 killed



नये एसपी का हौसला बुलंद अपराधियों ने किया जोरदार स्वागत  

                                                    सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 




गोपालगंज । जिले में अपराधियों के हौसला बुलंद है । उन्होंने नए एसपी का जोरदार स्वागत करते हुए 24 घंटे के अंदर 3 लोगों को गोली मार दी जिसमें दो की मौत हो गई है।  बदमाशों के हौसले इतना बुलंद है कि यहां जिला मुख्यालय में ही होमगार्ड जवान, होटल व्यवसायी और मीरगंज में रेस्तरां संचालक को गोली मार दी गई। इन मामलों में एक होमगार्ड जवान और एक होटल व्यवसायी मारा जा चुका है, वहीं एक रेस्तरां व्यवसायी की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। अपराधियों के दुस्साहस का यह सिलसिला मंगलवार की सुबह शुरू हुआ। मंगलवार की सुबह बदमाशों ने एक होमगार्ड जवान को गोली मारकर तब हत्या कर दी, जब वह ड्यूटी पर जा रहे थे। इस वारदात के कुछ घंटे बाद ही एक मीरगंज में रेस्तरां संचालक को गोली मार दी गई। रात होते-होते शहर के बंजारी मोड़ के पास एक होटल संचालक को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

होटल संचालक को सिर में मारी गई है गोली



सिर में दो गोली लगने से गंभीर रूप से घायल होटल संचालक को आसपास के लोग सदर अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सक ने होटल संचालक को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है।

होटल बंद कर घर हाने के क्रम में किया हमला

बताया जाता है कि बंजारी मोहल्ला निवासी 25 वर्षीय अमित कुमार बंजारी मोड़ के समीप विवेक नाम से होटल चलाते थे। देर रात अमित कुमार होटल बंद कर अपने घर जा रहे थे। ये अपने घर के पास पहुंचे ही थे कि एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने इन्हें गोली मार दिया। इस वारदात के बाद गोली की आवाज सुन मौके पर पहुंचे आसपास के लोग दो गोली लगने से गंभीर रूप से घायल होटल संचालक अमित कुमार को सदर अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सक ने होटल संचालक को मृत घोषित कर दिया।

बंजारी मोड़ को जाम कर हंगामा किये लोग

इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सुबह शहर के पोस्ट आफिस चैक पर लगे बैरिकेटिंग को तोड़फोड़ करते हुए होटल संचालक के शव के साथ बंजारी मोड़ के समीप एन एच 28 को जाम कर दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने में जुटी है। पुलिस का कहना है कि मौत के पीछे की वजह पोस्टमॉर्टम के बाद ही पता चलेगी। हो सकता है कि हाइवे पर किसी वाहन के धक्के से व्यवसायी की मौत हुई हो। 





Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment