जनरल वीके सिंह ने मुरादनगर पीड़ितों को 10-10 लाख रुपए की सहायता राशि के चेक बांटे General VK Singh distributed checks worth Rs 10 lakh to Muradnagar victims


                                                      शांतिदूत न्यूज नेटवर्क 




गाजियाबाद । केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह(सेवानिवृत) ने मुरादनगर हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को बुधवार दोपहर 10 -10 लाख रुपए सहायता राशि के चेक प्रदान किये।

इस मौके पर जनरल वीके सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार इस मामले को लेकर बेहद संवेदनशील है। सरकार ने प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए उच्च स्तरीय जांच के आदेश पहले ही दे रखे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार पीड़ित परिवारों के साथ है और उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या होने पर पूरा सहयोग उपलब्ध करवाया जाएगा। इससे पूर्व जनरल वीके सिंह ने 14 पीड़ित परिवारों को उनके घर घर जाकर सहायता राशि के चेक सौंपे।

इस दौरान उनके साथ जिला अधिकारी अजय शंकर पांडेय, अपर जिलाधिकारी प्रशासन संतोष कुमार वैश्य, उप जिलाधिकारी मोदीनगर आदित्य प्रजापति सहित प्रशासन के अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

गौरतलब है कि गाजियाबाद जिले में मुरादनगर स्थित श्मशान घाट में हुए दर्दनाक हादसे में 25 लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले में नगर पालिका की ईओ, जूनियर इंजीनियर और सुपरवाइजर एवं ठेकेदार को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment