ई रिक्शा चालक पर जानलेवा हमला करने वाले दो गिरफ्तार Two arrested for killing a rickshaw driver


                                                        सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

                                                 ई रिक्शा चालक की हत्या के प्रयास के आरोपी। 


साहिबाबाद  ।  थाना साहिबाबाद पुलिस ने एक ई रिक्शा चालक पर पिस्टल से जानलेवा हमला करने वाले दो रईसजादों को 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है। यह हमला डीएलएफ से सीमापुरी जाने वाले रोड पर बृहस्पतिवार को दिनदहाड़े हुआ था। हत्या के प्रयास का यह मामला रोडरेज के कारण हुआ बताया है।
          
एएसपी केशव कुमार ने बताया कि थाना साहिबाबाद पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही ई रिक्शा चालक जाहनेआलम उर्फ राजा निवासी सीमापुरी दिल्ली पर जानलेवा हमला करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उनसे घटना के संबंध में और जानकारी  कर रही है।
      
गौरतलब है कि इस घटना का संज्ञान लेते हुए एसएसपी गाजियाबाद कलानिधि नैथानी ने पुलिस  अधीक्षक नगर द्वितीय के नेतृत्व में स्वाट सर्विलांस की टीमें गठित कर शीघ्र घटना के अनावरण के निर्देश दिए थे। उक्त प्रकरण में परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकद्दमा अपराध संख्या 1291/20 धारा 307 आईपीसी पंजीकृत किया गया था। इस के क्रम में उक्त टीमों द्वारा  सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से घटना में प्रयुक्त गाड़ी की पहचान कर अपराधियों को चिन्हित कर लिया गया था। जिसके आधार पर  नितिन पुत्र महिपाल सिंह निवासी अफजलपुर थाना टीला मोड़ जनपद गाजियाबाद व योगेश पुत्र पवन कुमार निवासी अफजलपुर थाना टीला मोड़ जनपद गाजियाबाद को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब तक की जांच से घटना रोडरेज की प्रतीत होती है।




Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment