पाक ने कबूली पुलवामा हमले की बात, मंत्री ने कहा- यह इमरान खान सरकार की बड़ी कामयाबी Pak confesses about Pulwama attack, Minister said - this is the great success of Imran Khan government

                                                               शांतिदूत न्यूज नेटवर्क 





नई दिल्ली / इस्लामाबाद ।  पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान बेनकाब होता जा रहा है। पहले पाकिस्तान के एक सांसद ने उसे बेपर्दा किया तो अब इमरान सरकार के मंत्री ही पाकिस्तान की पोल खोल रहे हैं। पाकिस्तान सरकार में मंत्री फवाद चौधरी ने कहा है कि पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले में पाकिस्तान का हाथ था। उन्होंने इसे पाकिस्तान की कामयाबी बताया है और इसका श्रेय प्रधानमंत्री इमरान खान और उनकी पार्टी पीटीआई को दिया है। फवाद ने साफ तौर पर कहा कि पुलवामा हमला इमरान खान की उपलब्धियों में से एक है।

आपको बता दें कि 14 फरवरी 2019 को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकवादी हमला किया गया था। इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच तनातनी बढ़ गई थी। लेकिन हाल फिलहाल में पुलवामा को लेकर पाकिस्तान की तरफ से जिस तरीके के बयान सामने आ रहे है उसके बाद से यह माना जा सकता है कि भारत में आज भी पाकिस्तान आतंकवाद फैलाने की लगातार साजिश कर रहा है।

Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment