उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमराई ,महंगाई चरम पर : शिवपाल यादव Law and order in Uttar Pradesh, inflation peaks



                                                       सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

                                    पत्रकारों से बात करते प्रसपा प्रमुख।


साहिबाबाद । प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने मंगलवार की देर शाम डीएलएफ दिलशाद भोपुरा साहिबाबाद में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई है और महंगाई चरम पर है। वह अन्य दलों को साथ लेकर 2022 के चुनाव में देश को भाजपा मुक्त कर देंगे।
        
अपनी पार्टी के महानगर अध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल के आवास दिलशाद गार्डन भोपुरा में शिवपाल यादव ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि इस उपचुनाव में भाजपा को काफी नुकसान होगा। नोट बंदी के कारण देश को काफी नुकसान हुआ है और रही सही कमर कोरोना ने तोड़ दी है।  2022 के चुनाव में वे भाजपा को उखाड़ सकेंगे और उनकी सरकार बनेगी। वे इसके लिए सभी दलों को साथ लेकर चलेंगे।
    
उन्होंने राम मनोहर लोहिया के नारे को उद्ध्रत करते हुए कहा कि लोहिया ने कांग्रेस मुक्त भारत बनाने का नारा दिया था। आज उनकी पार्टी भाजपा मुक्त भारत, का नारा बुलंद करेगी। उनकी पार्टी 75 जिलों में चुनाव लड़ेगी और इसकी तैयारी में हर जिले में हर बूथ पर कमेटी का गठन हो गया है। 
      
इस अवसर पर पार्टी के सेवाराम कसाना, महानगर अध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल, नरेंद्र भाटी, जिलाध्यक्ष , शिवराम यादव, हाजी इशराक सिद्धकी, चैधरी प्रताप सिंह, योगेंद्र यादव तथा हर्षवर्धन आदि उपस्थित थे।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment