मिशन शक्ति के तहत गाजियाबाद के लोनी में भी एक हेल्प डेस्क शुरू A help desk started in Loni, Ghaziabad under Mission Shakti




  • उद्घाटन गाजियाबाद जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे और लोनी एसडीएम खालिद अंजुम द्वारा इसका मुहूर्त किया गया।

                                                          सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 




गाजियाबाद। हेल्प डेस्क का मुख्य उद्देश्य है कि जिस किसी भी महिला को अगर कोई शिकायत है तो वह हेल्प डेस्क पर आकर उसको दर्ज करा सकती है और उसकी मदद के लिए पुलिस प्रशासन से लेकर अधिकारी सब उसका निवारण करने के लिए मौजूद रहेंगे । 

गाजियाबाद जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे ने सभी अधिकारियों को हिदायत दी है कि वह जल्द से जल्द महिलाओं की शिकायत का निस्तारण करें और  जिलाधिकारी कार्यालय को अवगत कराएं.। जिलाधिकारी ने सभी महिलाओं से अपील की है कि अगर किसी प्रकार की भी कोई शिकायत अगर है तो वह उसके लिए आकर हेल्प डेस्क पर शिकायत दर्ज करा सकती हैं बेझिझक होकर। कोई भी छेड़खानी या महिलाओं के उत्पीड़न का मामला सामने आएगा तो पुलिस भी उनकी हर संभव मदद के लिए खड़ी रहेगी । प्रदेशभर के अंदर चल रहे महिला शक्ति के प्रयास को बढ़ावा देने के लिए जिलाधिकारी की इस पहल से सभी महिलाएं भी खुश हैं और उनको इस बात का भी गर्व है कि माननीय मुख्यमंत्री द्वारा महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के लिए सही कदम उठाया जा रहा है और जो भी अपराध महिलाओं पर हो रहे हैं उनको जल्द से जल्द खत्म किया जाएगा।

Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment