नशे के सौदागर भी और चोर भी Drug dealers as well as thieves



                                                      सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

                                        नशे के सौदागर और चोरी के आरोपी। 


साहिबाबाद । थाना साहिबाबाद पुलिस ने लाजपत नगर कट थाने साहिबाबाद के पास से दो कुख्यात चोरों को गिरफ्तार किया है जो चोरी के साथ-साथ नशे के सौदागर भी हैं।
         
एसपी सिटी द्वितीय ज्ञ्ानेन्द्र सिंह ने बताया कि थाना साहिबाबाद पुलिस ने बुधवार की भोर में बाइक पर सवार दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है जो चोरी के साथ-साथ नशे  के सौदागर भी हैं। मूल रूप से यह नशे का पाउडर अल्प्राजोलम बेच कर अपना काम चलाते हैं तथा  इनका दूसरा काम  ऑनलाइन सामान बेचने वाली कंपनियों के डिलीवरी मैन होते हैं । जैसे ही डिलीवरी मैन अपने बैग में से सामान निकाल कर घर के अंदर डिलीवरी देने जाता है, उसके पीछे बैग को खोल करके सामान चोरी कर लेते हैं । इस मामले में दोनों चोरों से 245 ग्राम अल्प्राजोलम पाउडर के अलावा मोबाइल फोन सैमसंग एम21, 4शर्ट, लेडीस कुर्ता तथा अन्य लेडीज कपड़े, तीन पैकेट हगीज एक मोबाइल चार्जर कार वाला, सीसीटीवी का लिंक करने वाला कैमरा है।इनसे घटना में प्रयोग की जाने वाली मोटरसाइकिल डीएल5एससी के1346 बरामद की गई है । यह दोनों चोर फ्लिपकार्ट, अमेजॉन, पेटीएम आदि ऑनलाइन सामान बेचने वाली कंपनियों के डिलीवरी बॉय को अपना निशाना बनाते थे। इनके नाम निशांत पुत्र रामकुमार निवासी सी2/ 392 गली 13 हर्ष विहार दिल्ली तथा गोविंदा  पुत्र विनोद निवासी सी3 गली 32, 33 फुटा रोड थाना हर्ष विहार दिल्ली है।
      
 इसके अलावा एक वांछित को भी थाना साहिबाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार ईश्वर कटारिया पुत्र रामगोपाल सिंह ई 26 गणेशपुरी शालीमार गार्डन साहिबाबाद का रहने वाला है तथा यह धारा 2/3 गैगेस्टर में बांछित चल रहा था।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment