दिल्ली एनसीआर में चेन झपटमारी और वाहन चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश Chain snatching and vehicle theft gang busted in Delhi NCR



                                                            सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

                                                                      वाहन चोर व लुटेरे।


कौशांबी ।  थाना कौशांबी पुलिस ने दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में वाहन चोरी और चेन झपटमारी  करने वाले एक 2 सदस्यीय गिरोह को गिरफ्तार कर उनसे एक चोरी की बाइक और एक स्कूटी के अलावा अवैध तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं। 
       
एएसपी अंशु जैन ने बताया कि एसएसपी गाजियाबाद के आदेश पर थाना कौशांबी इंचार्ज अजय कुमार सिंह संदिग्ध बदमाशों की तलाशी में चेकिंग अभियान चला रहे थे तभी दो लोगों को एक चोरी की अपाचे मोटरसाइकिल पर आते हुए गिरफ्तार किया गया। इनकी निशानदेही पर बाद में एक एक्टिवा स्कूटर व 12 बोर का एक तमंचा व एक कारतूस बरामद हुआ। इनके नाम प्रेम सिंह पुत्र रामसहाय झुग्गी राजस्थानी कैंप सरिता विहार थाना सरिता विहार दिल्ली, तथा अजय यादव पुत्र बाबूराम निवासी हाल किराएदार गली नंबर 1 पुष्प विहार पसोंडा थाना टीला मोड़ गाजियाबाद हैं। पुलिस की पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि वे दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में घूम घूम कर सुनसान जगह पर खड़े वाहनों की चोरी करते हैं और इन्हीं चोरी के वाहनों से राह चलती महिलाओं के गले से सोने की चेन झपटना,मोबाइल फोन और पर्स आदि की लूटपाट करते हैं।




Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment