अंतरराज्यीय लुटेरे गिरफ्तार Interstate robbers arrested



                                                           सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 



साहिबाबाद। थाना साहिबाबाद पुलिस ने लोहिया पार्क के पास चेकिंग के दौरान चोरी की मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही से चोरी की मोटरसाइकिल व अवैध हथियार बरामद किए हैं। पुलिस का कहना है यह बदमाश दिल्ली एनसीआर में ज्वेलरी शॉप तथा अन्य बड़ी घटनाओं को अंजाम देने के अलावा पैसा लेकर हत्या करने का काम करते हैं । 
        
सीओ चतुर्थ महिपाल सिंह ने बताया कि थाना साहिबाबाद पुलिस ने रविवार की रात में राजेंद्र नगर सेक्टर 2 लोहिया पार्क के सामने सड़क पर मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान 3 लोगों को गिरफ्तार किया था, जो दिल्ली एनसीआर में ज्वेलरी शोरूम लूट व भाड़े पर हत्या चोरी और लूट की घटनाओं को अंजाम देने का काम करते हैं। पुलिस ने इनके नाम रिहान उर्फ आमिर पुत्र हारिस निवासी मोहल्ला खेर नियर घासमंडी मंडी थाना भवन शामली। इससे एक चाकू बरामद किया गया है। अनिल पुत्र भगवानदास निवासी सी5/146 यमुना विहार दिल्ली, मूलनिवासी शिव नगर अलीगंज बरेली से एक 32 बोर की पिस्टल और तीन कारतूस के अलावा 1 किलो ढाई सौ ग्राम गांजा तथा दीपक उर्फ अज्जू उर्फ मोटा पुत्र रामेश्वर दयाल निवासी ए 16 गली एक प्रेम विहार शिव विहार करावल नगर दिल्ली से एक 32 बोर की पिस्टल तीन कारतूस तथा 1 किलो ढाई सौ ग्राम गांजा बरामद किया गया है।
       
पुलिस की पूछताछ में इन लोगों ने बताया कि उन्हें 5 करोड़ की लूट का एक टास्क उनके साथी राजू मुस्तफा उर्फ बंगाली पुत्र हनीफ निवासी 18 जेजे कॉलोनी बवाना दिल्ली ने दिया था। लेकिन उस घटना के करने से पहले ही साहिबाबाद पुलिस ने पकड़ लिया। बदमाशों ने बताया है कि उनके साथी अमित शुक्ला प्रेम विहार करावल नगर दिल्ली, विजय कुमार उत्तम नगर दिल्ली शामिल है। यह दिल्ली पुलिस का बर्खास्त सिपाही है। इसके अलावा दिलीप  निवासी रोहिणी, गोविंद प्रेम विहार गंगा विहार दिल्ली, गंदरपुर सनी गंगा विहार दिल्ली मोहन निवासी द्वारका दिल्ली उनके गिरोह के सदस्य हैं। जो ज्वेलरी शॉप को लूटने की घटनाओं में  गिरफ्तार होकर के जेल जा चुके हैं । इनसे एक पैशन प्रो, 2 डिस्कवर, एक स्पलेंडर एक अपाचे मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

फोटो कैप्शन- चोरी  के वाहनों के साथ लुटेरे। 


Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment