ठगी का आरोपी गिरफ्तार Fraud accused arrested



                                                                    संक्षिप्त समाचार
 
                                                           सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

                                                                     
                                         ठगी का आरोपी।

इंदिरापुरम ।  थाना इंदिरापुरम पुलिस ने एक सरकारी शराब की दुकान पर काम करने वाले सेल्समैन को 23 लाख की ठगी के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस पर स्वेप  मशीन के विलो में हेराफेरी कर ठगी करना आरोप है।
       
सीओ इंदिरापुरम अंशु जैन ने बताया कि राहुल पुत्र राजवीर निवासी ग्राम बोड़ा थाना सिकंदराबाद जिला बुलंदशहर सेक्टर 15 वसुंधरा में एक सरकारी शराब की दुकान पर सेल्समेन था तथा इसकी ड्यूटी स्वेप मशीन पर कार्ड को स्वेप कर बिल का भुगतान लेने की थी। यह सेल्स मेन स्वेप मशीन के बिलों को फर्जी तरीके से प्रयोग कर ठगी करता था। थाना इंदिरापुरम में राहुल के खिलाफ शराब विक्रेता ने 23 लाख की ठगी की शिकायत की हुई थी। पुलिस ने ठगी के मामले में राहुल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।



                                                         अवैध शराब सहित एक गिरफ्तार

साहिबाबाद ।  थाना साहिबाबाद पुलिस ने राहुल पुत्र सुनील निवासी सी 605 पीपल वाली गली बंगाली होटल के पास शहीद नगर को गिरफ्तार कर उससे एक नाजायज तमंचा बरामद किया है।
     
इसके अलावा थाना टीला मोड़ पुलिस ने प्रताप सक्सेना निवासी गत्ता फैक्ट्री के पास फरुखनगर को गिरफ्तार कर 48 पव्वे अवैध हरियाणा मार्का शराब बरामद की है।


                                                     चोरी के माल के साथ गिरफ्तार 

साहिबाबाद । थाना साहिबाबाद पुलिस ने मेट्रो स्टेशन अर्थला के पास से एक छोटा हाथी वाहन में चोरी का लोहा भरकर ले जा रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर किया है।
      
सीओ  चतुर्थ महिपाल सिंह ने बताया कि  अपराधियों के खिलाफ चलाए गए अभियान के अंतर्गत थाना साहिबाबाद पुलिस ने मेट्रो स्टेशन अर्थला के  पास एक छोटा हाथी नाम के वाहन को रोका जिसमें 2 कुंटल लोहा भरा हुआ था । पूछताछ करने पर पता चला कि उसने यह लोहा पिलखुआ रोड पर पड़े लोहे में से चुराया है। तथा उसकी तलाशी से एक नाजायज चाकू बरामद हुआ है। 


Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment