परिवार सोता रहा और चोर माल ले उड़े The family kept sleeping and the thieves flew away with the goods


                                                             सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो



साहिबाबाद । थाना साहिबाबाद क्षेत्र की पुलिस चैकी शालीमार गार्डन में चोर उचक्कों और लुटेरों  का बोलबाला है। यहां आए दिन अपराध की घटनाएं होती हैं लेकिन पुलिसकर्मियों पर आरोप है कि पुलिस न अपराध रोक पा रही है ना घटनाओं को दर्ज कर रही है।
       
जानकारी के अनुसार छाबड़ा कॉलोनी की फ्लैट नंबर ए6ए में विपिन कुमार और सतबीर रहते हैं। घर में रविवार की रात को चोरों ने मेन गेट खोल कर घर में प्रवेश किया और घर से तीन मोबाइल एक लैपटॉप दो हजार रुपये नगद चोरी करके ले गए। सवेरे जब नींद खुली तो उन्होंने देखा कि घर के दरवाजे खुले हुए हैं और घर का सामान गायब है। विपिन कुमार ने बताया कि वह रात भर बेसुध सोए थे और ऐसा प्रतीत होता है कि चोरों ने घटना को अंजाम देने से पहले उनके ऊपर कोई नशीला पदार्थ छिड़क कर  के गहरी नींद में सुला दिया और फिर आराम से चोरी की है। इस घटना की सूचना उन्होंने तुरंत पुलिस को दी पुलिस मौके पर आई और छानबीन कर चली गई । 
     
लोगों का आरोप यह है कि शालीमार गार्डन में घटनाएं होती है पुलिस आती है छानबीन करती है और चली जाती है। लेकिन न तो उनकी रिपोर्ट थाना साहिबाबाद में लिखी जाती है और ना ही पुलिस चोर उचक्के और झपट मारो को रोक पा रही है । यहां यह गौरतलब है कि शालीमार गार्डन में हर रोज मोबाइल फोन, सोने की चैन तथा पर्स की झपटमारी की घटनाएं होती है तथा  घर और दुकानों में ताले तोड़ तोड़कर चोरी होना आम बात है।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment