युवक ने की आत्महत्या Youth committed suicide



                                                      सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 



इंदिरापुरम । थाना इंदिरापुरम क्षेत्र स्थित  साया जेनिथ सोसायटी में सोमवार की देर शाम को एक युवक ने संदिग्ध हालात में 22वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि मृतक करीब 5 महीने से डिप्रेशन में था।  
जानकारी के अनुसार इस घटना के समय एक दंपति और एक सुरक्षा गार्ड मौजूद थे जिन्होंने इस घटना को देखकर युवक के परिजनों को घटना की सूचना दी। सूचना पाकर परिजन युवक को आनन-फानन में नोएडा के निजी अस्पताल में ले गये  जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
     
इंदिरापुरम की साया जेनिथ सोसायटी के ए-1 टॉवर में पुनीत भाटिया पत्नी, बेटे और बेटी के साथ रहते हैं। बेटा रिषभ (22) देहरादून से बीबीए कर रहा था। वह लॉकडाउन के चलते घर आया हुआ था। सोमवार शाम करीब पांच बजे बी टावर से संदिग्ध हालात में नीचे गिर गया। सोसायटी में तैनात गार्डों को कुछ नीचे गिरने की आवाज आई थी। इस दौरान गार्ड मौके पर पहुंचे तो देखा कि एक युवक नीचे गिरा हुआ है। घटना के समय बी टावर की बालकनी में खड़े दंपती ने भी इस घटना को देखा था। इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। तभी एक सुरक्षा गार्ड ने मामले की जानकारी परिजनों को दी थी। 
        
मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने इस घटना को  प्रथम दृष्टयता आत्महत्या का बताया। एसएचओ इंदिरापुरम संजीव शर्मा  के मुताबिक मृतक का पोस्टमार्टम नोएडा में हुआ है और अभी उनकी परिजनों से बातचीत नहीं हुई है। परिजनों से बातचीत होने के बाद ही घटना के बारे में और जानकारी हो सकेगी।
      
पुलिस ने सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला है जिसमें बी टॉवर में लगी लिफ्ट में रिषभ जाते हुए दिख रहा है। वह लिफ्ट से 22वीं मंजिल पर पहुंचा। सीसीटीवी में युवक के लिफ्ट से 22 वें फ्लोर पर जाते और गिरने की फुटेज कैद है। मृतक युवक के कई दोस्त टॉवर बी में रहते हैं। जिनसे पूछताछ के बाद कई और खुलासे होने की उम्मीद है।


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment