सूटकेस में बंद युवती का शव बरामद The body of a woman locked in a suitcase was found


                                                     सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 



साहिबाबाद । थाना साहिबाबाद क्षेत्र न्यू हिंडन विहार अर्थला से थाना साहिबाबाद पुलिस ने एक सूटकेस में बंद युवती का शव बरामद किया है। पुलिस को युवती के शरीर पर कोई घाव का निशान अथवा रक्त स्रोत नहीं मिला है। मौत के कारणों की सही जानकारी के लिए पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर उसकी पहचान की कोशिश तेज कर दी है।
           
एसपी सिटी मनीष मिश्रा ने बताया कि थाना साहिबाबाद क्षेत्र अंतर्गत न्यू हिंडन विहार दशमेश वाटिका के पास  अर्थला से सूटकेस में बंद एक अज्ञात युवती का शव बरामद किया गया है। पुलिस द्वारा युवती के शरीर को परीक्षण करने पर उसके शरीर पर कोई घाव चोट का निशान अथवा रक्त स्रोत नहीं मिला है। जिसके पहचान की प्रयास किए जा रहे हैं । हत्या के कारणों की सही जानकारी करने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज भेज दिया है और आगे की कार्रवाई जारी है। प्रतीत होता है कि हत्यारों ने युवती की कहीं अन्य जगह हत्या कर मामला छुपाने के लिये युवती के शव को यहां फेंका गया है।
     
सलीम मलिक नाम के एक प्रत्यक्ष दर्शी ने बताया कि उसे उसके यहां काम करने वाले लड़कों ने सोमबार की सुवह 5.45 पर उसे फोन कर बताया कि भैया यहां उनके पास में एक संदिग्ध सूटकेश पड़ा है। यहां दो औरतें माॅरनिंग वाक कर रहीं थीं जो इसे देख कर डर कर भाग गयीं हैं। उसने आकर देखा कि सूटकेश के पास एक नई चादर पड़ी है तथा सूटकेश के खुले एक कोने से महिला के सिर के बाल दिख रहे थे। सूट केश के पास कुत्तों का एक झुंड उसे खोलने का प्रयास कर रहा था। उसने मामला संदिग्ध जान कर पुलिस को यह सूचना दी। पुलिस ने जव सूटकेश खोला तो उसके अंदर से 22-23 साल की युवती का शव निकला। रात एक बजे तक उसके यहां काम करने वाले लड़के यहां थे तव तक वहां कोई सूटकेश नहीं था। रात एक बजे से लेकर सुवह 5 बजे के बीच यहां कोई व्यक्ति यह सूटकेश फेंक कर गया हो सकता है।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment