अपहरण की सूचना से हड़कंप, नहीं मिला घटना का कोई सुराग Abduction reported, stunned, no clue of incident found


                                                     सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 



इंदिरापुरम । थाना इंदिरापुरम क्षेत्र की एक सोसाइटी से सोमवार की रात को एक युवक के हुए संदिग्ध अपहरण की घटना को लेकर रात भर हड़कंप मचा रहा। लेकिन तब से अब तक पुलिस को इस संबंध में कोई सुराग नहीं लगा है।
         
जानकारी के अनुसार सोमवार की रात को अपने कुत्ते को सड़क पर घुमा रही एक महिला ने देखा कि कुछ लोगों ने एक युवक को कंबल ओढ़ा कर उसे अपनी फॉर्चून कार में डालकर अपहरण कर लिया है। उसने यह सूचना अपनी सोसाइटी में दी और क्षेत्र में हड़कंप मच गया। जहां यह घटना हुई बताई जा रही है वह इंदिरापुरम की एटीएस सोसाइटी और ऑरेंज काउंटी सोसाइटी के बीच सड़क का है। इस मामले को लेकर दोनों सोसाइटी में हड़कंप मचा रहा और लोग भयभीत रहे। लेकिन मंगलवार की शाम तक इस मामले में और कोई उल्लेखनीय जानकारी नहीं हुई।
       
इस संबंध में एसपी सिटी मनीष मिश्रा ने बताया कि उन्हें एक युवक के अपहरण की सूचना मिली है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है तथा सीसीटीवी के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। लेकिन अभी तक कोई व्यक्ति सामने नहीं आया है जो यह कहे कि उसके किसी परिवार के सदस्य का अपहरण हुआ है। नहीं इस संबंध में कोई तहरीर इस मामले में किसी व्यक्ति द्वारा दी गई है न कोई मुकद्दमा संबंधित थाना इंदिरापुरम ने दर्ज किया है। बहरहाल यह मामला अभी संदिग्ध एवं सनसनीखेज ही बना हुआ है।



Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment