दिल्ली सरकार का कोरोना बीमारी की प्रामाणिक जानकारी देने वाला ट्विटर हैंडल Delhi government's Twitter handle giving authentic information about corona disease





                                                शांतिदूत न्यूज नेटवर्क 

नयी दिल्ली ।  दिल्ली सरकार ने कोरोना वायरस (कोविड-19) और उससे संबंधित सवालों के बारे में प्रामाणिक जानकारी सुनिश्चित करने के लिए एक नया ट्विटर हैंडल @दिल्लीवर्सेजकोरोना बुधवार को लांच किया।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज इसे लांच करते हुए कहा इस पर नागरिकों के पूछे गए सभी कोविड-19 संबंधित सवालों और शिकायतों का वन स्टॉप समाधान दिया जाएगा। इस ट्विटर हैंडल की निगरानी और संचालन के लिए एक टीम भी गठित की है, जो दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में हालातों पर निरंतर नजर रखेगी, जहां वायरस रोगियों का उपचार चल रहा है और प्रामाणिक जानकारी भी प्रदान करेंगे। यह टीम नियमित रूप से रोगियों और डॉक्टरों के संपर्क में रहेगी और उनकी समस्याओं का शीघ्र समाधान सुनिश्चित करेगी।

ट्विटर उपयोगकर्ता @दिल्लीवर्सेजकोरोना को टैग कर सकते हैं और राशन, जांच, अस्पताल से संबंधित सवाल या किसी अन्य कोविड-19 से जुड़े अपने प्रश्नों को ट्वीट कर सकते हैं। प्रतिनिधियों की टीम ट्विटर पर उठाए गए कोविड-19 उपचार से संबंधित मुद्दों पर शीघ्र और त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित करेगी, इससे दिल्ली के नागरिकों में बढ़ती घबराहट और चिंता को कम करने में मदद मिलेगी। यह ट्विटर हैंडल दिल्ली में सभी कोविड-19 संबंधित प्रश्नों और शिकायतों के लिए एक-स्टॉप समाधान के रूप में काम करेगा।

Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment