सीता रसोई का समापन Closing of sita kitchen





                                                     सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

साहिबाबाद । पूर्वांचल कालिदास नवयुग विकास समिति के तत्वावधान में शालीमार गार्डन सूर्य मंदिर प्रांगण में दानदाताओं एवं सेवादारों की मदद से चल रही सीता रसोई की 15 दिनों तक हजारों लोगों को खाना खिलाने के बाद शनिवार को समापन हो गया।
        
गौर तलव है कि पूर्वांचल कालिदास नवयुग विकास समिति के तत्वाधान में पुलिस चैकी के पास सूर्य मंदिर प्रांगण में पिछले 15 दिनों से सीता रसोई गरीब और अशक्त लोगों को कोरोना वायरस के कारण चल रहे लाॅकडाउन में खाना खिलाने के लिए चल रही थी। यहां रोजाना करीव एक हजार लोगों को खाना बनता था । इस रसोई का आज 15 वे दिन गरीबों को खाना खिलाकर समापन हो गया। यहां से रोजाना खाना बनकर जनकपुरी, गणेशपुरी,पप्पू कॉलोनी,राम नगर,ओर गरिमा गार्डन में रहे लोगो को खाना पहुंचाया जाता था।
       
समिति के पदाधिकारी अशोक शाह ने बताया कि इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के नेता रामदुलारे यादव,कांग्रेस नेता नरेंद्र राठी ने विशेष रूप से उपस्थित थे। उन्होंने अपने हाथों से लोगो को खाना खिलाया। इस अवसर पर वीएन तिवारी, भगीरथ जी महाराज, संत सिंह बंसल,राजेश मिश्रा, कृष्णा त्रिपाठी, तिलकराम पांडेय, श्रीमती बिंदु रॉय,आदि ने सहयोग किया।


Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment