पुलवामा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर Three terrorists killed in an encounter with security forces in Pulwama




                                                              शांतिदूत न्यूज नेटवर्क 

श्रीनगर । जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के अवंतिपोरा में शनिवार सुबह सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गये।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी मिलने पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह, सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने पुलवामा में अवंतिपोरा के गोरापोरा इलाके में शुक्रवार तड़के संयुक्त घेराबंदी एवं तलाश अभियान चलाया। अभियान के दौरान सुरक्षा बल के जवान जब एक विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे तो वहां छिपे आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से उन पर गोलीबारी की। अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकवादी मारे गये।

गौरतलब है कि शुक्रवार शाम सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकवादी मारे गये जो एक पुलिसकर्मी को कुलगाम स्थित निवास से अगवा कर भागने का प्रयास कर रहे थे। गोलीबारी में पुलिसकर्मी भी घायल हो गया।

Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment