जमात से लौटने वालों की पुलिस कर रही तलाश, क्षेत्रों में जारी छापेमारी policía busca a los que regresan de Jamaat,





जनपद में मरकज मस्जिद जमात से चिन्हित 96 लोग व सुंदरदीप कॉलेज में 64 लोग क्वारंटेन।

प्रशासन-स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप,कैलाभट्टा-31,मसूरी-10 शामिल।

                                                                    सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

गाजियाबाद’’। दिल्ली के निजामुद्दीन तब्लीगी मरकज मस्जिद जमात से जनपद में 96 लोगों के वापिस लौटने की पुष्टि होने के बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। चिन्हित किए गए इनमें से 64 लोगों को मसूरी स्थित ने सुंदरदीप कॉलेज में क्वारंटेन किया गया हैं। 

लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई हैं। मरकज मस्जिद में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जमात में शामिल होने वालों की जानकारी जुटाने के लिए जिले की पुलिस और स्वास्थ्य विभाग पूरी तैयारी के साथ जुटा हुआ है। जिले में अब 96 लोगों के जमात से वापस आने की पुष्टि हुई है। इनमें से 31 जमाती घंटाघर कोतवाली क्षेत्र के कैला भट्टा और मसूरी क्षेत्र के रहने वाले 10 लोग शामिल हैं। 64 लोगों को कब्जे में लेने के बाद क्वारंटेन किया गया। रात होने तक 96 लोगों के जमात में शामिल होने की पुष्टि हुई थी। 

सीएमओ डॉ.एनके गुप्ता का कहना है कि कोरेंटीन में सभी को रखा जाएगा। जिसमें लक्षण मिलेंगे उनके सैंपल जांच के लिए भेजे जाएंगे।

डीएम अजय शंकर पांडेय ने कहा कि जमात से जनपद में वापिस लौटने वाले लोगों को चिन्हित कराया जा रहा हैं। स्वास्थ्य विभाग के साथ पुलिस भी अपने-अपने क्षेत्रों में इनकी तलाश कर रही हैं। जल्द ही सभी को चिन्हित कर क्वारंटेन किया जाएगा। ताकि कोरोना वायरस के संक्रमित को अलग रखा जा सकें।


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment