लाॅकडाउन का नहीं हो रहा पालन Lockdown not being followed






                                                      सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

साहिबाबाद। थाना साहिबाबाद क्षेत्र के आम लोगों की शिकायत है उनके यहां पुलिस प्रशासन लाॅकडाउन का पालन नहीं करा पा रहा। लगभग हर कॉलोनी में झुंड के झुंड लोग घूमते रहते हैं। उन्हें रोकने और टोकने वाला कोई नहीं है। शिकायत के बावजूद पुलिस ध्यान नहीं दे रही।
      जानकारी के अनुसार थाना साहिबाबाद क्षेत्र की चैकी शालीमार गार्डन की कॉलोनी विक्रम एनक्लेव, पप्पू कॉलोनी  छावड़ा कलोनी आदि में लोगों के झुंड के झुंड आते जाते दिखाई दे जाएंगे। इन्हें न अपनी चिंता है ना पुलिस प्रशासन का कोई खौफ है। वार्ड 10 नगर निगम गाजियाबाद के  पार्षद यशपाल पहलवान ने बताया कि उन्होंने इस संबंध में चैकी प्रभारी शालीमार गार्डन को आग्रह किया था कि वे लाॅकडाउन को तोड़ने वाले लोगों को समझाएं और प्रशासन का आदेश का पालन कराने के लिए कोई उचित कार्रवाई जो होती है उसे करें। लेकिन वहां से उन्हें कोई सहयोग नहीं मिला। इसके अलावा वार्ड 37 के पार्षद सरदार सिंह भाटी का भी यही कहना है कि उनके क्षेत्र में पुलिस की सख्ती नहीं दिखाई दे रही । आवारा किस्म के लोग और चोर सक्रिय हैं इस संबंध में एसएसपी से शिकायत करेंगे।
      यह एक दो वार्ड का मामला नहीं है। थाना साहिबाबाद के ठीक सामने श्याम पार्क कॉलोनी में भी झुंड के झुंड लोगों के आते जाते दिखाई दे जाएंगे।  थाने के सामने भी लाॅकडाउन का असर और पुलिस प्रशासन का कोई भय दिखाई नहीं दे रहा।

फोटो कैप्शन - लाॅकडाउन का मजाक उड़ाते लोग।


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment