सब्जी विक्रेताओं को पार्षद ने जारी किये पास Councilor issued passes to vegetable vendors



                                             पास दिखाता फल एवं सब्जी विक्रेता। 


                                                          सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

साहिबाबाद । नगर निगम गाजियाबाद के भाजपा से पार्षद ने अपने वार्ड 10 में फल एवं सब्जी विक्रेताओं के लिए पास जारी किए हैं। उन्हें यह हिदायत भी दी है कि किस तरह से उन्हें काम करना है। बिना पास के उनके क्षेत्र में साग भाजी बेचना प्रतिबंधित है।
      
जानकारी के अनुसार भाजपा के वार्ड 10 से पार्षद यशपाल पहलवान ने अपने क्षेत्र में फल एवं सब्जी विक्रेताओं को हिदायत दी है कि वे बिना पास के उनके क्षेत्र में साग भाजी नहीं बेच सकेंगे। इसके लिए उन्होंने अपनी ओर से निःशुल्क फल सब्जी विक्रेता पास जारी किए हैं। इस पास में विक्रेता का नाम पता और मोबाइल नंबर के अलावा उसको मास्क पहनने, हाथों में दस्ताने पहनने, सोशल डिस्टेंस का पालन करने और उचित दर पर सामान बेचने की हिदायत भी दी गई है।
        
ऐसे पास बनाने के मामले में दोनों तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है । कुछ लोगों का कहना है कि पास बनाने का काम केवल प्रशासनिक अधिकारी कर सकते हैं । पार्षद ने अपने अधिकार से  आगे बढ़कर  काम किया है  जो उचित नहीं है। दूसरे लोगों का कहना है कि पार्षद ने निशुल्क पास बनाकर फल एवं सब्जी विक्रेताओं को लाॅकडाउन की  गाइडलाइन बताई गई हैं उस में सहयोग  किया है ।




Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment