स्कूटी सवार दो बदमाशों ने महिला के गले से चेन झपटी Two miscreants riding a scooty chain chain from a woman's neck




                                                     सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

साहिबाबाद । थाना साहिबाबाद क्षेत्र में अपने बच्चों को स्कूल से लेने जा रही एक महिला के गले से स्कूटी पर सवार दो बदमाशों ने  सोने की चेन झपट ली। यह घटना पास में ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। 
       
जानकारी के अनुसार मोनिका गुप्ता पत्नी शिवम गुप्ता डी ब्लॉक लाजपत नगर में रहती हैं । उनके बच्चे राजेंद्र नगर सेक्टर तीन स्थित रियल सनराइज पब्लिक स्कूल में पढ़ते हैं। सोमवार को मोनिका गुप्ता पैदल अपने घर से बच्चों को स्कूल लेने जा रही थी ,इसी दौरान रास्ते में स्कूल के पास स्कूटी पर सवार दो बदमाश पीछे से आए और उनके गले से सोने की चेन झपट ली। मोनिका बदमाशों के हमले में गिरने से बाल-बाल बची लेकिन कोई उसे चोट नहीं आई। हालांकि चैन झपटमारी  के कारण उसके गले पर बदमाश के नाखून के निशान बने हैं ।

मोनिका ने काफी शोर मचाया जब तक लोग उसके पास में  आए तब तक बदमाश भाग चुके थे। मोनिका ने बताया कि घटनास्थल के पास में ही एक घर पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं जिसमें इतना दर्ज हुई है जिसमें बदमाशों का चेहरा साफ दिख रहा है । लेकिन स्कूटी का नंबर फुटेज में अभी नहीं मिला है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना साहिबाबाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है। 
      
इस संबंध में थानाध्यक्ष अनिल कुमार शाही ने बताया कि उन्हें महिला की शिकायत मिली है और मामला दर्ज कर जल्दी ही बदमाशों को पकड़ कर कानून के हवाले  किया जाएगा।


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment