कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर डीएम ऑफिस के नाम से फर्जी मैसेज चलाने वाले हो जाएं सावधन Get rid of fake messages in the name of DM office





मुकदमा कराया जा रहा है दर्ज, होगी कड़ी कार्यवाही

सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

गाजियाबाद ।  कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर डीएम ऑफिस गाजियाबाद के नाम से गलत मैसेज संचालित किया गया है जिसमें अफवाह फैलाने के उद्देश्य से कहा गया है कि कल अर्थात 19 मार्च से आगे 7-8 दिन यदि आप अपने और अपने परिवार को कोरोना से बचा ले जाएं तो आधी से ज्यादा जंग हमने जीत  ली है दरअसल ऐसा कोई भी मैसेज भी डीएम ऑफिस गाजियाबाद से जारी नहीं किया गया है। संबंधित मैसेज चलाने वाले के विरुद्ध जिला प्रशासन की ओर से मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। 

जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने समस्त जनपद वासियों का आह्वान करते हुए उन्हें स्पष्ट किया है कि कोरोना वायरस को लेकर अफवाह फैलाने के संबंध में यदि किसी भी व्यक्ति के द्वारा किसी प्रकार का मैसेज संचालित किया जाता है तो उनके विरूद्घ भी इसी प्रकार कड़ी कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। जिलाधिकारी ने समस्त जनपद वासियों को यह भी स्पष्ट किया है कि कोरोना वायरस के संबंध में प्रेस एवं अन्य को जानकारी उपलब्ध कराने के लिए जिलाधिकारी स्वयं एवं मुख्य चिकित्सा अधिकारी ही अधिकृत  है। 



Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment