लापता युवती का शव मिला, बलात्कार के बाद हत्या की आशंका Body of missing girl found, fear of murder after rape





                                                          सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

साहिबाबाद  । थाना साहिबाबाद क्षेत्र से बुधवार को अपने ऑफिस में गई एक युवती अचानक लापता हो गई।सिहानी गेट थाना क्षेत्र में आज युवती का शव बरामद हुआ है। जिसमें दुराचार के बाद हत्या की आशंका व्यक्त की जारही है। 
          
जानकारी के अनुसार 42 साल की रिन्नी जैन नोएडा की किसी कंपनी में जॉब करती थी और यहां गुलमोहर ग्रीन सोसाइटी में अपने पुत्र और मां के साथ रहती थी। बुधवार को देर रात तक जब वह घर वापस नहीं लौटी तो उसके बेटे  ने प्रणब जैन ने अपनी 42 साल की मां के गायब होने की सूचना बृहस्पतिवार  की सुबह थाना साहिबाबाद में दर्ज कराई थी। बाद में थाना सिहानी गेट क्षेत्र में एक महिला का शव पड़ा होने की जानकारी मिली। जिसकी पहचान रिन्नी जैन के तौर पर हुई। सीओ साहिबाबाद डॉक्टर राकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि महिला रिन्नी जैन का करीब 20 साल पहले अपने पति से तलाक हो गया था और वह यहां अपने बेटे प्रणब जैन और मां के साथ रहती थी । महिला क्या करती थी और कहां जॉब करती थी यह परिवार वाले भी साफ नहीं बता सके। परिवार वालों का कहना था कि वह सवेरे ऑफिस जाती थी और शाम को आती थी। वह ऑफिस का नाम और पता नहीं जानते। हत्या क्यों की गई और किसने की कोई पता नहीं चला है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्दी ही हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा । महिला की गुमशुदगी आज उसके बेटे प्रणब जैन ने लिखाई थी। पुलिस ने दिल्ली तथा आसपास के थाना क्षेत्रों में संपर्क किया तो पता चला कि एक महिला का शव सिहानीगेट क्षेत्र में मिला है। इसकी पहचान कराई गई तो परिवार वालों ने उसकी पहचान रिन्नी के तौर पर की है। महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए पंचनामा भर के भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 



Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment