दिल्ली के चुनावों को लेकर यूपी पुलिस सतर्क UP Police cautious about Delhi elections



          बाहनों की जांच कराते सीओ बार्डर डा.राकेश मिश्र।

                                                  सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

साहिबाबाद । दिल्ली विधानसभा के चुनावों को लेकर गाजियाबाद पुलिस प्रशासन दिल्ली यूपी की सीमा पर सर्तकता बरत रहा है। चुनावों को लेकर शुक्रवार को बृहद वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया तथा संदिग्ध व्यक्तियों की तलाशी ली गई।
          
 एसएसपी गाजियाबाद कलानिधि नैथानी के निर्देश पर सीओ बॉर्डर डॉ राकेश कुमार मिश्रा के नेतृत्व में थाना साहिबाबाद  क्षेत्र  एवं टीला मोड़ थाना क्षेत्र में अप्सरा बॉर्डर, सीमा चैकी, सीमापुरी डिपो ,तुलसी निकेतन ,हर्ष विहार ,परशुराम चैक, कंसल मार्ग, डीएलएफ रोड, थाना लिंक रोड क्षेत्र के महाराजपुर बॉर्डर ,सूर्य नगर, सनराज होटल के पास ,रामप्रस्थ कालोनी के अलावा थाना इंदिरापुरम क्षेत्र में थानाध्यक्ष जेके सिंह एवं थाना कौशाम्बी क्षेत्र में थानाध्यक्ष अजय कुमार ने यूपी गेट, आनंद विहार कौशांबी, सीमांत बिहार  क्षेत्रों में वाहन चेकिंग का वृहद अभियान चलाया ।  इसके अलावा संदिग्ध दिखने वाले दुपहिया वाहन चालकों को भी रोककर उनकी तलाशी ली गई ।
    
 इस संबंध में सीओ डॉ राकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि इस अभियान के लिये उन्हें एसएसपी महोदय द्वारा अतिरिक्त फोर्स दी गयी थी।  तलाशी अभियान में हालांकि पुलिस को कोई उल्लेखनीय सफलता नहीं मिली है लेकिन अपराधी किस्म के लोगों में कानून का डर पैदा करना ही शांति व्यवस्था के लिए बहुत आवश्यक होता है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में चुनाव शांतिपूर्ण हों तथा अपराधी चुनावी चुनाव की प्रक्रिया में कोई बाधा न बने इसके लिए यूपी पुलिस ने दिल्ली पुलिस  और चुनाव आयोग का सहयोग करने के लिये यह अभियान चलाया था।






Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment