पत्नी के चरित्र पर शक में बच्चों-पत्नी की हत्या के बाद की आत्महत्या Suicide after murder of children and wife in doubt over wife's character



                                                                 परिवार के फाइल फोटो। 


                                                         सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो  

साहिबाबाद । थाना साहिबाबाद अर्थला संजय कॉलोनी में एक व्यक्ति ने अपने पत्नी के चरित्र पर शक के बिना पर दो बच्चे और पत्नी की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली।
            
सीओ साहिबाबाद डॉक्टर राकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि संजय कॉलोनी अर्थला में कृष्ण वीर सिंह के मकान में पिछले ढाई साल से धीरज त्यागी(36) अपने परिवार के साथ रहता था तथा वेल्डिंग का काम करता था। शुक्रवार की सुबह जब वह काम पर नहीं पहुंचा तो उसके साथ काम करने वालों ने घर आकर दरवाजा खटखटाया। संदेह होने पर उन्होंने पड़ोसियों से मदद ली तो पड़ोसी विजय ने खिड़की से झांक कर देखा। उसने देखा कि धीरज  त्यागी का शव पंखे से झूल रहा है  तथा पत्नी काजल त्यागी( 25)  का शव बेड पर पड़ा था और मुंह से झाग निकल रहे थे। साथ में कपड़ों से लिपटे हुए दोनों बच्चे बेटी एकता( 4 ) बेटा ध्रुव( 2 वर्ष) के शव पड़े हुए थे। 
     
इस घटना को तुरंत मकान मालिक कृष्णवीर सिंह को बताया गया। मकान मालिक ने घटना की सूचना पुलिस को दी तथा मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर चारों के शव बाहर निकाले गए। मरने से पहले धीरज त्यागी ने दीवार पर सुसाइड नोट लिखा है जिसमें उसने लिखा है कि उसकी पत्नी उसके पीछे कुछ लड़कों से बात किया करती थी। उसे शक था कि उसकी पत्नी चरित्रहीन है। इसी शक के नाम पर उसने पत्नी और बच्चों को जहर देने के बाद स्वयं आत्महत्या कर ली।
      
सीओ का कहना है पृथम दृष्टया मामला हत्या के बाद आत्महत्या करने का ही लगता है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का सही पता चलेगा। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment