मेवाड़ अभिव्यक्ति’ के आखिरी दिन विद्यार्थियों ने किया धमाल Students strike on the last day of Mewar Expressions




                                            स्मृति चिंन्ह देते संस्थान के अध्यक्ष। 

                                                             सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

वसुंधरा । वसुंधरा स्थित मेवाड़ ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूशंस में आयोजित ’मेवाड़ अभिव्यक्ति-2020’ के आखिरी दिन 900 से अधिक छात्र-छात्राओं ने जमकर धमाल मचाया। एक से बढ़कर एक मनमोहक प्रस्तुति देकर खूब समां बांधा। 
         
मशहूर यू-ट्यूबर व मेवाड़ के पूर्व छात्र अमित भड़ाना मंच पर आते ही छा गये। विद्यार्थियों को उन्होंने अनेक बातें बताकर जीवन में शिक्षकों व गुरुओं का सम्मान करने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि युवा सकारात्मक ऊर्जा के साथ देश व समाज को आगे ले जाने में अपना योगदान दें। देश युवाओं की अगवानी चाहता है। मेवाड़ ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूशंस के चेयरमैन डाॅ. अशोक कुमार गदिया ने कहा कि मेवाड़ अभिव्यक्ति-2020 में 900 से अधिक बच्चों ने भाग लेकर अपनी प्रतिभा का श्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। बच्चों में छिपी हुई प्रतिभा को बाहर लाना ही मेवाड़ ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूशंस का मकसद है। उन्होंने कहा कि समाज और देश की मुख्यधारा से जुड़ें। एकल नृत्य, समूह नृत्य, फैशन शो समारोह के मुख्य आकर्षण रहे। विभिन्न प्रांतों के वेश धरकर मंच पर जब छात्र-छात्राएं पहुंचे तो पूरे सदन में खूब तालियां बजीं। उनकी भाव-भंगिमाओं को देखकर दर्शक खूब हंसे। 

इससे पूर्व मेवाड़ ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूशंस के चेयरमैन डाॅ. अशोक कुमार गदिया व निदेशिका डाॅ. अलका अग्रवाल ने अमित भड़ाना, जम्मू-कश्मीर के सुप्रसिद्ध बिजनेसमैन मुश्ताक अहमद चाया व निसार अहमद खान को शाॅल, गुलदस्ते व स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। सभी बच्चों की प्रस्तुति प्रशंसनीय रहीं। अभिव्यक्ति-2020 समारोह में आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में विजेता रहे विद्यार्थियों को शील्ड व व्यक्तिगत पुरस्कार प्रदान किये गये। संचालन अमित पाराशर ने किया। 





Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment