रामकिशन इंस्टीटयूट में कक्षा 11 के छात्रों ने बारहवी के छात्रों को दी फेयरवेल पार्टी Class 11 students gave farewell party to class XII students at Ramkishan Institute



            फेयरवेल पार्टी में चुने गए मिस एंड मिस्टर आरकेआई अपने शिक्षकों के साथ 

नेता बनी तो सबसे पहले लागू करूंगी सीएए व एनआरसी: सादिया

                                                              सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

गाजियाबाद। संजय नगर सेक्टर 23 स्थित रामकिशन इंस्टीटयूट में आज कक्षा 12 के छात्रों को कक्षा 11 के छात्रों ने फेयरवेल पार्टी दी। सुभाषीश 2020 के नाम से आयोजित इस विदाई समारोह में छात्र-छात्राओं ने विभिन्न रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। इस मौके पर मिस आरके आई व मास्टर आरकेआई का भी चुनाव किया गया। उनसे विभिन्न मुददों पर निर्णायक मंडल ने प्रश्नोत्तर किए। मजे की बात यह है कि चुनी गई मिस आरकेआई सादिया से जब यह पूछा गया कि अगर आप नेता बनी तो देश के लिए क्या महत्वपूर्ण कार्य करेंगी।सादिया ने बेझिझक जवाब दिया कि सबसे पहले मैं देश में सीएए व एनआरसी को लागू करूंगी। तालियों की गड़गड़ाहट के बीच सादिया को मिस आरकेआई का खिताब दिया गया। 

इसी बीच चुने गए मिस्टर आरकेआई मंयक ने भी कई राजनीतिक और सामाजिक मुददों पर पूछे गए सवालों का बेझिझक जवाब दिया। इससे पहले आरकेआई के निदेशक डा.आलोक गर्ग व प्रबंध समिति के सदस्य हिमांशु गर्ग ने संयुक्त रूप से दीप जलाकर कार्यक्रम का श्रीगणेश किया। इसी क्रम में प्रधानाचार्य डा.मालती गर्गव  उपप्रधानाचार्या नमीता शर्मा  ने सभी परीक्षार्थियों को बोर्ड परीक्षा के लिए सुभाशीष देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।  

   




Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment