सड़क पर ट्रक पलटा बड़ा हादसा टला Truck overturns a big accident on the road



                                           सड़क पर पलटे ट्रक को उठाते हुए क्रेन।

                                                            सर्वोदय शांतिदूत ब्यूरो 

साहिबाबाद । थाना साहिबाबाद क्षेत्र के भोपुरा में वजीराबाद रोड पर यू टर्न लेते समय सड़क पर बने गड्ढे के कारण एक भरा हुआ ट्रक पलट गया। इससे वहां यातायात जाम हो गया, लेकिन सड़क पर बने गड्ढे में पानी भरा होने से कोई बड़ा हादशा नहीं हुआ।
      
जानकारी के अनुसार भोपुरा लाल गेट के सामने यू टर्न लेते समय लोहे का माल से भरा हुआ एक ट्रक पलट गया। गनीमत यह रही कि ट्रक जहां पलटा वहां सड़क पर बने गड्ढे में पानी भरा हुआ था और लोग इस पानी से बच कर के निकल रहे थे। अगर इस गड्ढे में पानी भरा हुआ नहीं होता तो लोग वहां से गुजरते और ट्रक में भरे माल के नीचे दबकर हादशे का शिकार हो सकते थे। ट्रक पलटने से वहां जाम लग गया जिससे टीआई रमेश सिंह चैहान ने ट्रक व सामान को क्रेन से एक तरफ कराया और रास्ता खुलवाया ।
        
यातायात निरीक्षक ने बताया कि भोपुरा के पास भौपुरा गांव और राजीव कॉलोनी के लोग यूटर्न लेने के बजाय उलटी दिशा में चलते हैं, इससे जाम लगता है । अब  इस यू-टर्न को बंद कर  100 मीटर आगे यूटर्न खोल दिया गया है  जिससे  यातायात जाम होने की समस्या  नहीं होगी।  वैसे भी उनकी कोशिश होगी कि लोगों को समझाया जाय और  सही दिशा में चलने के लिए उन्हें प्रेरित किया जाय।





Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment